Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Lock UPP: करणवीर बोहरा को किस करने के बाद पूनम पांडे ने जमकर सुनाई गालियां, जानें क्यों?

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का मोस्ट पॉपुलर शो लॉक-अप अपने कंटेंट की वजह से खूब चर्चाओं में है। आए दिन इस शो में कंटेस्टेंट्स ऐसे-ऐसे राज खोल रहे है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है। हालांकि इन सब के अलावा अब इस शो में वॉयलेंस और गाली-गलौज भी […]

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का मोस्ट पॉपुलर शो लॉक-अप अपने कंटेंट की वजह से खूब चर्चाओं में है। आए दिन इस शो में कंटेस्टेंट्स ऐसे-ऐसे राज खोल रहे है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है। हालांकि इन सब के अलावा अब इस शो में वॉयलेंस और गाली-गलौज भी देखने को मिल रहा है। हर कोई एक-दूरसे से लड़ता हुआ नजर आ रहा है। क्योंकि हर कोई बस किसी भी कीमत पर आगे बढ़ना चाहता है। लेकिन इसी बीच पूनम पांडे अपना अलग ही गेम खेल रही हैं। उन्होंने गेम के चक्कर में अपनी सारी हदों को पार कर दिया है। शो के दौरान पूनम पांडे ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसको सुनने के बाद अब फैंस काफी चौंक गए हैं।

 

पूनम पांडे की लाइफ काफी विवादों से भरी हुई रही है। जिसके बारे में वो कई बार शो में भी बता चुकी हैं। लेकिन कंगना के शो लॉकअप में कई बार वो ऐसे काम भी कर देती हैं, जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ आम दर्शक भी हैरान रह जाते हैं। इसी बीच अब लॉकअप में कुछ ऐसा हो गया है, जिसके बाद पूनम पांडे अपने-आप कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन गई हैं।

 

और पढ़िएLock Upp: जब जहर पीकर 7वीं मंजिल से कूदने वाली थीं पूनम पांडे, सुनाई दर्दनाक कहानी

 

 

आपको बता दें कि कल यानी मंगलवार को पूनम पांडे ने शो में आजमा फलाह और करणवीर बोहरा को खूब गालियां दीं। इसी एपिसोड के बीच में पूनम पांडे ने करणवीर बोहरा के गाल पर किस भी किया था। लेकिन उसके बाद जो लड़ाई हुई उसकी वजह से इन दोनों के बीच का सारा प्यार भी धीरे-धीरे खत्म हो गया। इस लड़ाई की ही वजह से पूनम पांडे ने करणवीर को गंदी-गंदी गालियां देकर सारी हदें पार कर डाली।

पूनम जब से शो में आई है, तब से वो अपनी लाइफ को लेकर कई ऐसे राज खोल चुकी है। जिसको जानने के बाद फैंस भी ये सोच रहे हैं कि ऐसा हो कैसे सकता है। अभी हाल में पूनम पांडे ने लाइव शो के दौरान अपने कपड़े भी उतार दिए थे। ऐसे में अब उनका करणवीर बोहरा को गाली देना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 20, 2022 01:43 PM