--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Lock Upp Grand Finale Winner: पायल को पछाड़कर मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की ट्राफी, मिला ये इनाम

- Advertisement -

मुंबई। ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप (Lock Upp) के ग्रैंड फिनाले का आगाज आज 10 : 30 बजे से हो चुका है। ये शो अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस शो का बेडएस फिनाले शनिवार और रविवार यानि सात और आठ मई को देखने को मिलेगा। लॉक अप का ग्रैंड फिनाले दोनों दिन MX प्लेयर और ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीम किया जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिनाले में शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, आजमा फल्लाह, मुनव्वर फारूकी, पायल रोहातगी और अंजली अरोड़ा के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। इसी के साथ फिनाले में फाइनलिस्ट और एक्स कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंसेस भी देखने को मिली हैं।

आज के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत होते ही करण कुंद्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ शो में बतौर जेलर एंट्री की। इसके बाद कुछ टास्क परफॉर्म करने के बाद विनर की रेस में सबसे पहले फाइनलिस्ट के रूप में शिवम शर्मा को चुना गया, वहीं प्रिंस नरूला दूसरे फाइनलिस्ट बने। इसके अलावा आजमा तीसरे नंबर पर, मुनव्वर चौथे, अंजलि अरोड़ा पांचवें और पायल रोहतगी छठे नंबर की फाइनलिस्ट बनीं।

लॉक अप शो के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने धमाकेदार एंट्री की है। दोनों वाइट कलर के मैचिंग आउटफिट में नजर आए। लॉक अप के फिनाले में लगभग सभी एक्स कंटेस्टेंट देखने को मिले हैं। इसी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी शो का हिस्सा बनीं। इतना ही नहीं लॉक अप के फिनाले में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक साथ रोमांस करते दिखाई दिए। दोनों ने स्टेज पर अपनी जबरदस्त केमेस्ट्री से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं दिव्या दत्ता ने भी एक्स कंटेस्टेंट्स और सभी फाइनलिस्ट के साथ परफॉर्म किया।

लॉक-अप के ग्रैंड फिनाले में पूनम पांडे ने परम सुंदरी गाने पर डांस किया। पूनम का जो वीडियो सामने आया है उसमें उनके बेहतरीन डांस मूव्स फैंस को बेहद पसंद आए हैं। पूनम का डांस देख कर कई लोगों के दिलों की धड़कनें भी बढ़ गई हैं। कंगना ने ग्रैंड फिनाले में एंट्री करते ही अपने शो के टॉप-6 फाइनलिस्ट से सभी से मिलवाया। इसी के साथ-साथ सभी फाइनलिस्ट ने एकसाथ मिलकर धमाकेदार परफॉर्मेंसेस भी दी और तभी लॉक-अप के पहले सीजन की ट्राफी भी दिखाई गई।

लॉक-अप के फिनाले में शो का सबसे पॉपुलर लव ट्रायंगल भी दिखाई दिया, जो कि मुनव्वर, सायशा और अंजलि के बीच था। इसे बारे में कंगना भी एकबार फिर से स्टेज पर बात करती दिखीं। फिनाले में इन तीनों ने साथ में ‘मेरे सैयां जी और मैंने ब्रेकअप कर लिया’ गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी। इस मस्ती मजाक के माहौल में मुनव्वर फारूकी को लाइव स्टैंडअप कॉमेडी करने का भी मौका मिला।

फिनाले में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की टीम का स्वागत भी किया। इस दौरान कंगना की को-स्टार दिव्या दत्ता उनके साथ ताल से ताल मिलाती दिखाई दी। धाकड़ टीम ने मिलकर स्टेज पर तहलका मचा दिया। साथ ही कंगना ने फिल्म धाकड़ के पहले गाने ‘शीज ऑन फायर’ पर शानदार परफॉर्मेंस भी दी।

 

 

और पढ़िए Home Shanti Review: मिडिल क्लास ‘जोशी’ फैमिली के सपनों का घर, हल्का फुल्का फैमिली शो

 

 

लेकिन कंगना ने लॉक-अप में एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल बॉलीवुड की क्वीन ने वाइल्ड कार्ड बनकर आए प्रिंस नरुला को लेकर बताया कि वो कभी कंटेस्टेंट्स थे ही नहीं। बल्कि प्रिंस शो में एक खास डील लेकर आए थे। लॉक अप में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस की वजह से उन्होंने ऑल्ट बालाजी के साथ एक प्रोजेक्ट की डील पा ली है। वहीं प्रिंस अब जल्द ही अपने एक बड़े प्रोजेक्ट में एक्टिंग करते नजर आएंगे और इसी के साथ वो लॉक अप फिनाले रेस से बाहर हो गए।

हालांकि कंगना के खुलासे यहीं पर खत्म नहीं हुए। क्योंकि उन्होंने शो के दौरान ये कह दिया कि अब तक टोटल 18 लाख वोट्स सबको मिले हैं, लेकिन ये कोई मायने नहीं रखते। क्योंकि आखिरी फैसला तो कंगना रनौत का ही होगा। इसके बाद कंगना ने लॉक-अप फिनाले में टॉप-3 की घोषणा करनी शुरू कर दी। जनता से मिली वोटिंग के हिसाब से मुनव्वर फारूकी पहले दावेदार बनें, जो टॉप-3 में पहुंचे हैं।

मुनव्वर फारूकी के बाद अब अंजलि अरोड़ा भी लॉक अप फिनाले के टॉप-3 में पहुंच चुकी हैं। आपको बता दें कि ये फैसला शो में मौजूद लोगों की वोटिंग के हिसाब से किया गया है। लॉक अप फिनाले में टॉप-2 दावेदार बनकर मुनव्वर और अंजलि के आगे बढ़ने के बाद करण कुंद्रा ने खुलासा किया कि तीसरी दावेदार पायल रोहतगी हैं, जो फिनाले में आगे ट्रॉफी की ओर आगे बढ़ चुकी हैं। यानि कि लॉक-अप की ट्रॉफी को पाने का सपना लेकर आए आजमा फल्लाह और शिवम शर्मा अब बाहर हो गए हैं।

लॉक अप के फिनाले में दर्शकों को शो के 2 टॉप कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। पायल और मुनव्वर में अब कड़ा मुकाबला है वहीं अंजलि अरोड़ा को कंगना ने ट्रॉफी की रेस से बाहर कर दिया हैं। इसी बीच मुनव्वर ने बाजी मारते हुए ट्राफी अपने नाम कर ली है और पायल रनर-अप के तौर पर दूसरी पोजिशन को हासिल करने में कामयाब रही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुनव्वर को इस शो को जीतने के बाद 20 लाख रुपये और एक अर्टिगा कार दी गई है। इसी के साथ-साथ मुनव्वर ने इटली की एक स्पॉनसर्ड ट्रिप भी अपने नाम कर ली है। ऐसे में कॉमेडियन को सपोर्ट करने वाले उनके फैंस बेहद खुश हैं और अभी से उनको सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आ रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss