Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘लाइगर’, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर है। हाल ही में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आ रहे हैं, जो कि 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन इस फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसके बाद अब मेकर्स पर गहरा संकट मंडरा गया और फिर मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया।

ओटीटी पर दिखेगी विजय देवरकोंडा का जलवा

विजय देवरकोंड़ा और अनन्या पांडे की ये फिल्म 22 अगस्त 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज हो गई है। इस खबर की जानकारी डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। इसी के साथ बताया कि फिल्म को हिंदी के साथ-साथ मलयालम, कन्नड़ और तमिल भाषा में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में विजय देवरकोंड़ा का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – Arora Sisters: ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ में आमने-सामने होंगे मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज और बॉयफ्रेंड अर्जुन! खुलेंगे कई राज

इस वजह ने सिनेमाघरों में नहीं चली ‘लाइगर’

बता दें, फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर विजय देवरकोंड़ा ने एक बड़ा बयान दे दिया था जिसके बाद जिसके बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चलाया जिसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ा। इसी वजह से फिल्म और मेकर्स कुछ खास कमाई नहीं कर पाए जिसके बाद उन्होंने फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज किया जिससे कुछ मुनाफा हो सके। फिल्म ‘लाइगर’ की बात करें तो इस फिल्म से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में कदम रखा है।

यहाँ पढ़िए – Godfather: ओटीटी पर धमाल मचाएगी चिरंजीवी-सलमान की जोड़ी, जानें कहां होगी रिलीज

विजय देवरकोंडा का वर्कफ्रंट

ऐसा पहली बार हैं जब विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिए। फिल्म ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि ओटीटी से उनको फायदा हो सकता है। वहीं विजय  देवरकोंडा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो  फिल्म ‘खुशी’ में सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आएंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss