Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Laal Singh Chaddha Release On OTT:आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज, जानें डिटेल्स

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है।

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha Release On OTT: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया था। वहीं अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

 ‘लाल सिंह चड्ढा’ के इस प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर खबर आई है कि इस फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स (Netflix) ने खरीद लिए है और इसे नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। इसी के साथ नेटफ्लिक्स ने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि, ‘आपके पॉपकॉर्न और गोलगप्पे रेडी रखिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब रिलीज हो गई है।’ इसके बाद फैंस में फिल्म देखने का क्रेज देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – Varun Dhawan Video: वरुण धवन ने सारा अली खान के अंदाज में किया बड़ा ऐलान, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

बॉक्स ऑफिस पर कमाए सिर्फ इतने करोड़

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म ने सिर्फ 58.73 करोड़ का कारोबार किया था जो कि आमिर खान की बाकी फिल्मों के मुकाबले बेहद कम था। आमिर खान की इस फिल्म में साउथ सिनेमा के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी अहम रोल में नजर आए लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म का बॉयकॉट कर दिया।

यहाँ पढ़िए – Tripling Season-3 Teaser: वेब सीरीज ‘ट्रिपलिंग-3′ का टीजर आउट, रोड ट्रिप पर निकली तिगड़ी

ओटीटी पर मचेगा आमिर-करीना का धमाल

‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) से करीना कपूर खान ने लंबे समय बाद वापसी की। वहीं अब सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है तो देखना की ओटीटी पर इस फिल्म को कितना रिस्पॉन्स मिलता है। कहा जा रहा है कि मेकर्स को उम्मीद है कि इस फिल्म को करीना कपूर खान और आमिर खान के फैंस देखेंगे और जो लोग थिएटर में फिल्म का मजा नहीं ले सके वो इसे ओटीटी पर देख सकते है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts