--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KWK Season-7: करण के शो में गौरी खान की एंट्री, बेटी सुहाना की लव लाइफ पर कही ये बात

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) छाया हुआ है। इस शो का हर एपिसोड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

- Advertisement -

KWK Season-7: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) छाया हुआ है। इस शो का हर एपिसोड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं अब शो के अगले एपिसोड में कौन-कौन आने वाला है इसकी जानकारी करण जौहर ने दी हैं। दरअसल, करण जौहर ने अपने आने वाले गेस्ट के साथ एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें सभी सितारे मस्ती करती हुई दिख रही हैं।

करण के शो में आएंगी गौरी खान 

करण जौहर के नए एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे आएंगी। इस शो के प्रोमों में आप देख सकते हैं कि करण तीनों का जोरदार स्वागत करते हैं और फिर गौरी खान से एक सवाल करते है जिसे सुनकर सभी के हंसने लगते हैं। दरअसल, करण शो में गौरी से सवाल करते है कि, वो अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी। इस पर गौरी मजेदार जवाब देते हुए कहती हैं कि, ‘कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना।’

यहाँ पढ़िए – पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगी मलाइका-अमृता, शो में खोलेंगी कई राज

बेटी सुहाना की लव लाइफ पर तोड़ी चुप्पी

इसके बाद करण फिर गौरी से सवाल करते हैं कि, ‘अगर आपको शाहरुख के साथ अपनी लव स्टोरी को किसी फिल्म का टाटइल देना होगा तो वो क्या होगा? इसपर जवाब देते हुए गौरी कहती हैं, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।’ मुझे वो फिल्म बहुत पसंद है।’ इतना ही नहीं इसके बाद महीप और भावना से भी करण सवाल-जवाब करते हैं। शो में सभी गेस्ट कतने मजेदार जवाब देते हैं कि सुनकर फैंस की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

यहाँ पढ़िए – ये सितारे निभाएंगे अहम किरदार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

सोशल मीडिया पर छाया नए एपिसोड का प्रोमो

करण को पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और गौरी खान को देखने का इंतजार रह हैं और जानने के लिए बेताब है कि इस बार के एपिसोड में क्या-क्या राज खुलेंगे। बता दें, करण का ये एपिसोड गुरुवार को 12 बजे डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर आएगा। शो के इस प्रोमो को देखने को बाद उम्मीद है कि ये एपिसोड बेहद ही मजेदार होने वाला है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version