--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KWK 7: करण जौहर का विजय देवरकोंडा को लेकर बड़ा खुलासा, क्लियर किया रिलेशनशिप स्टेटस

करण जौहर ने 'कॉफी विद करण 7' में विजय देवरकोंडा का रिलेशनशिप स्टेटस साफ किया है। साथ ही बड़ा बयान देकर फैंस का अटैंशन ग्रैब करते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) का शो ‘कॉफी विद करण 7’ इन दिनों काफी लाइम्लाइट में है। शो के हर एपिसोड में खास गेस्ट्स बुलाए जाते हैं जो शो को और दिलचस्प बनाते हैं। करण के शो कॉफी विद करण का यह सफर काफी शानदार रहा है। अब इस शो को फिनाले की ओर ले जाते हुए स्पेशल एपिसोड में सोशल मीडिया स्टार तन्मय भट्ट (Tanmay Bhat), कुशा कपिला (Kusha Kapila), दानिश सैत(Danish Sait) और निहारिका (Niharika) आए हैं। इस स्पेशल एपिसोड के दौरान करण चारों गेस्ट्स के साथ काफी मस्ती मजाक करते नजर आए। सोशल मीडिया स्टार्स के साथ इस बार एपिसोड में कुछ अलग देखने को भी मिला है। वैसे तो करण शो में आए हुए गेस्ट्स से सवाल जवाब करते हैं लेकिन इस बार करण के गेस्ट्स उनसे सवाल पूछते नजर आए। शो में इस मस्ती मजाक के बीच करण ने अपने कुछ बीते एपिसोड की भी बात की। इस दौरान उन्होंने विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वह अभी सिंगल हैं।

यहाँ पढ़िए – KWF Season-7: आखिर क्यों करण जौहर ने शो में तापसी पन्नू को नहीं बुलाया, सामने आई वजह

शो में बीतचीत के बीच हुआ खुलासा

शो में करण जौहर ने सोशल मीडिया कंटेन्ट क्रिएटर्स से बातचीत के बीच बॉलीवुड के कई राज खोले और साथ ही यह भी बताया कि उनके बॉलीवुड स्टार्स की कुछ बातों का काफी बुरा लगा है। यह बात कहते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल द्वारा शादी में ना बुलाए जाने पर कितना बुरा लगा था। उन्होंने कहा,’आप शादी में हैं और अभी भी हमें नहीं बता रहे हैं। यह स्वीकार करना बहुत शर्मनाक हो गया कि मुझे आमंत्रित नहीं किया गया था।’ इसी के साथ करण ने यह भी बताया कि उनके अलावा और भी बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां हैं जिन्हें शादी में नहीं बुलाया गया था। इस बात पर निहारिका ने उन्हें दिलासा दिया।

विजय के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बोले करण

करण की शादी में ना बुलाए जाने की बात सुनकर निहारिका ने उन्हें दिलासा देते हुए कहा कि ‘आप मेरी शादी में आमंत्रित हैं और आप मुझे सेटअप भी कराओगे’। इसपर करण ने कहा की प्रभास सिंगल हैं, जिसपर निहारिका ने जवाब दिया,’मैं 25 साल की हूं, और मेरी मां को समस्या होगी।’ तब करण ने विजय देवरकोंडा के रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा करते हुए कहा कि ‘लाइगर’ स्टार विजय देवरकोंडा सिंगल हैं।

यहाँ पढ़िए – TV Actress Bold Scene: हिना खान से लेकर श्वेता तिवारी समेत टीवी की ये संस्कारी बहुएं OTT पर बोल्ड सींस से मचा चुकी हैं तबाही

राश्मिका मंदाना को डेट करने की थी अफवाह

करण की यह बात सुन कर कुशा कपिला ने भी इस विषय पर अपनी बात रखते हुए विजय देवरकोंडा के रश्मिका मंदाना को डेट करने की अफवाह का जिक्र किया। जिन्होंने विजय के साथ ‘गीता गोविंदम’ फिल्म में काम किया है। लेकिन इस बात को गलत बताते हुए करण ने कहा,’मैं जो जानता हूं, वह सिंगल हैं…ऑफिशियली सिंगल हैं।’

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version