--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan: करण के शो में साउथ एक्ट्रेसेस का बजेगा डंका, इस हसीना की होगी एंट्री

- Advertisement -

Koffee With Karan: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan-7) को लेकर इन दिनों खासा बज बना हुआ है और ये शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। इस शो में तमाम सितारे हिस्सा लेने वाले हैं। वहीं इस शो में साउथ के भी सितारे शिरकत करेंगे और अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल, साउथ सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है और इस शो में कई सितारों के भी राज खुलेंगे। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आएगी। इसी के साथ विजय देवरकोंडा भी अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। ये भी खबर है कि, सामंथा रुथ प्रभु की भी शो में एंट्री होगी जिसकी शूटिंग पूरी कर चुकी है। वहीं अब इस शो में एक और जानी-मानी साउथ एक्ट्रेस की आने वाली है जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे।

 

और पढ़िए –  करण के शो में साउथ एक्ट्रेसेस का बजेगा डंका, इस हसीना की होगी एंट्री

 

हाल ही में बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘विराट पर्वम’ का ट्रेलर देखा जिसकी उन्होंने  तारीफ की। करण ने राणा और साईं की फिल्म विराट पर्वम की तारीफ में लिखा, ‘ये शानदार है राणा और मै इसका इंतजार नहीं कर सकता।’ आगे लिखा कि, मैं साई पल्लवी का बड़ा फैन हूं।’ करण जौहर के इस ट्वीट के बाद उनकी हर तरफ चर्चा हो रही हैं और खबर आ रही है कि साई पल्लवी भी करण जौहर के शो का हिस्सा बन सकती हैं।

 

और पढ़िए – अरसे बाद जूही चावला की पर्दे पर वापसी, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

 

ये भी खबर है कि, कॉफी विद करण 7 में साई पल्लवी (Sai Pallavi)  के साथ-साथ राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) भी आ सकते है। हालांकि दोनों ने अभी तक इस मामले में किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। अगर दोनों इस शो में आते है तो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। वहीं अब फैंस दोनों को करण के शो में देखना का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version