Koffee With Karan: करण जौहर के शो में होगी पुष्पा स्टार की एंट्री, खुलेंगे कई राज

- Advertisement -

OTT: करण जौहर (Karan Johar) का सबसे फेमस टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan Season-7) शुरु होने जा रहा है। फिल्म निर्माता इस शो में बॉलीवुड के साथ-साथ कई साउथ सेलेब्स बुलाने को बुलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर के चैट शो में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक सुपरहिट जोड़ी आने वाली है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

खबर आ रही हैं कि, इस शो में  ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि, टीम पहले ही चैट शो के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun- Rashmika Mandanna) के पास पहुंच चुकी है और वो इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं।

 

 

और पढ़िएKoffee With Karan: करण जौहर के शो में होगी पुष्पा स्टार की एंट्री, खुलेंगे कई राज

 

 

 

पुष्पा स्टार (Pushpa Stars) तक पैन इंडिया का पहुंचने वाला ये सबसे जबरदस्त एपिसोड होगा जहां दोनों हस्तियां अपने-अपने गहरे राज के बारे में बताएंगे। शो देखने वाले पुष्पा स्टार के साथ-साथ और भी कई साउथ इंडियन हस्तियां इस शो का हिस्सा बनेंगी।

वहीं करण जौहर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ये शो ओटीटी पर उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, टीवी पर कॉफी विद करण की वापसी नहीं होगी क्योंकि हर बेहतर कहानी को एक अच्छे मोड़ की जरूरत है, मुझे ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कॉफी विद करण का सीजन 7 डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर स्ट्रीम होगा।’

करण जौहर ने एक ट्वीट कर लिखा था कि, ‘अपने 6 सीजन पूरे कर चुका ‘कॉफी विद करण’ मेरे और आपके जीवन का एक हिस्सा रहा है। सीजन 7 में कई गेम भी होंगे और प्यार को लेकर कुछ गहरी बातें होंगी। बता दें कि, इस शो में भारत की कई जानी-मानी हस्तियों कॉफी पीते हुए अपने जीवन से जुड़े मजेदार किस्से शेयर करते हैं और इस शो को फैंस काफी पसंद करते है।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version