--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan-7: करण के शो में आएंगे विजय-अनन्या, खुलेंगे कई राज

- Advertisement -

Koffee With Karan-7: सिनेमा के बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण सीजन-7 के अगले एपिसोड में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) नजर आएंगे। कॉफी विद करण के मंच पर दोनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन करेंगे और एक दूसरे के कई राज खोलेंगे। वहीं अब करण जौहर ने इसका प्रोमो जारी कर दिया है जिसे देखकर फैंस इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

और पढ़िए –रूसो ब्रदर्स के साथ धनुष की फिल्म में एक्शन ज़ोरदार, कहानी कमज़ोर

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 के तीन एपिसोड काफी शानदार रहे जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आए थे। तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु नजर आए थे। वहीं दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने विजय देवरकोंडा को लेकर काफी बातें कही थीं। अब खुद विजय अगले एपिसोड में आएंगे।

 

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

इस प्रोमो में करण जौहर से सारा अली खान और जान्हवी कपूर के रिएक्शन के बारे में बात करते दिख रहे हैं। एक्टर की लव लाइफ, सेक्सुअल लाइफ पर खुल कर चर्चा की जा रही है। दरअसल शो के दूसरे एपसोड में जाहन्वी और सारा के विजय देवरकोंडा को लेकर कई बातें की थी। ऐसे में जब शो में विजय देवरकोंडा आए तो करण ने इस बारे में उनसे भी चर्चा कि जिसपर विजय ने कहा, ‘मुझे डर है कि यह कहां जा रहा है।’

प्रोमो के बाद फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर में उनके साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी जिसे साउथ के बड़े डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी जो कि 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version