Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan 7: रणवीर सिंह को ऑफर हुई थी ‘बॉम्बे वेलवेट’, करण के शो पर एक्टर ने बताई सच्चाई

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के सबसे चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण (Koffee With Karan 7)’ का 7वां सीजन अब डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर शुरू हो चुका है। शो के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी गेस्ट बनकर आई। इस शो के पहले एपिसोड में ही इन दोनों स्टार्स ने धमाका करते हुए अपने कई राज खोले, वहीं लोगों को इन्होंने खूब एंटरटेन भी किया। शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने रणवीर सिंह से कई तरह के सवाल पूछे। लेकिन इसी बीच जब फिल्ममेकर ने रणवीर से ये सवाल पूछा कि क्या उनको किसी फिल्म के लिए रिजेक्ट किया गया है? तब उन्होंने बेहद ही मजेदार जवाब दिया।

सवाल का जवाब देते हुए गली बॉय फेम रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने करण की ही फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट (Bombay Velvet)’ का नाम ले लिया। जब करण ने इसके पीछे की वजह के बारें में पूछा तो रणवीर ने कहा कि, “मुझे रिजेक्ट नहीं किया गया था करण बल्कि मुझे अनजाने में हटा दिया गया था क्योंकि मैं उस समय मेकर्स के बजट में फिट नहीं बैठ रहा था। उस दौरान मेरी स्टार वैल्यू ज्यादा नहीं थी। लेकिन अब चीजें बदल गई हैं।”

रणवीर की इस बात को सुनकर करण जौहर (Karan Johar) ने जवाब दिया और हंसते हुए कहा, “अच्छा किया।” जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म बॉम्बे वेलवेट (Bombay Velvet) में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड रोल में नजर आए थे, वहीं करण जौहर ने इसमें विलेन की भूमिका निभाई थी। हालांकि 120 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म अपनी लागत का एक तिहाई हिस्सा भी नहीं कमा पाई।

वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (jayesbhai Jordaar) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसे क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली। वहीं रणवीर सिंह अब चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ में भी रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म का क्रेज फैंस में रिलीज से पहले ही देखने को मिल रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts