Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan-7: करण के शो का नया प्रोमो जारी, मस्ती करते दिखे विजय-अनन्या

- Advertisement -

Koffee With Karan-7: करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण सीजन-7 के अगले एपिसोड में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) नजर आएंगे जिसे देखने के लिए फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस शो में विजय देवरकोंडा को देखन के लिए फैंस बेताब है और उनके राज जानने के लिए उत्सुक हैं। वहीं अब इस शो का नया प्रोमो सामने आ गया है जिसमें विजय-करण अनन्या संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

इस एपिसोड का वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) ने शेयर किया है जिसमें देख सकते हैं कि, विजय अनन्या से तेलुगू में कुछ कह रहे हैं जिसका मतलब ‘तुम बहुत प्यारी लड़की हो लेकिन मेरे साथ इस तरह छेड़खानी करना बंद करो’ होता है। वहीं, विजय की इस बात पर अनन्या कहती हैं, ‘ये बहुत सेक्सी है, इसे फिर से कहो।’ तभी ‘कॉफी विद करण’ के होस्ट करण जौहर, बीच में आते हैं और कहते हैं देवरकोंडा तुम्हें उसपर लाइन बंद करने के लिए कह रहा है।’

और पढ़िए – Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

 

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक दूसरे पर मारना या नहीं, ये जोड़ी हमारे दिल में हिट है!’उन्हें इस गुरुवार को कॉफ़ी काउच पर देखें! ️ #HotstarSpecials #KoffeeWithKaranS7 का एपिसोड 4, इस गुरुवार से स्ट्रीमिंग #KoffeeWithKaranOnHotstar”… वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रह है और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

विजय काफी लंबे समय से रश्मिका (Rashmika Mandanna) संग रिलेशन को लेकर हर तरफ छाए हुए है। वहीं जब करण जौहर ने जब विजय से पूछा कि क्या वो रिलेशनशिप में हैं तो इस पर एक्टर ने कहा, ‘जिस दिन मैं शादी करूंगा और मेरे बच्चे होंगे, उस दिन जोर से चिल्लाकर मैं ये कहूंगा किन तब तक मैं ऐसे किसी को भी ठेस नहीं पहुंचाना चाहता हूं, जो मुझसे प्यार करते हैं।’ कहा जा रहा है कि इस शो में वो अपने प्यार को लेकर कई खुलासे कर सकते हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss