--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan 7 Finale Promo: डेविड धवन को डेट कर रहे थे करण जौहर? सवालों में बुरे फंसे होस्ट

'कॉफी विद करण 7' इस हफ्ते खत्म होने जा रहा है। लेकिन आखिरी एपिसोड में करण जौहर को लेकर कई चौंकाने वाला खुलासा होने वाला है।

- Advertisement -

Koffee With Karan 7 Finale Promo: करण जौहर (Karan Johar) के जरिए होस्ट किया जाने वाला मशहूर सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। इस हफ्ते शो का आखिरी एपिसोड देखने को मिलेगा। आखिरी यानी 13वें एपिसोड में सबको ट्रोल करने वाले करण जौहर खुद तन्मय भट (Tanmay Bhat), कुशा कपिला (Kusha Kapila), निहारिका एनएम (Niharika NM) और दानिश (Danish Sait) के तीखे सवालों के आगे घुटने टेकते देखे जाएंगे।

यहाँ पढ़िए – Jawan OTT Rights: शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज से पहले की धुआंधार कमाई, बिके फिल्म के राइट्स

आलिया भट्ट का नाम लेने पर रोस्ट हुए करण जौहर 

‘कॉफी विद करण 7’ के आखिरी एपिसोड के प्रोमो (Koffee With Karan 7 Promo) में नजर आ रहा है कि करण जौहर खुद इस बात का जिक्र करते हुए अपने गेस्ट्स से पूछ रहे हैं कि क्या वो वाकई में अक्सर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम लेते रहते हैं। ये सुन दानिश, करण का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि वो शो में आलिया का नाम लगभग उतनी ही बार लेते हैं, जितनी बार आलिया ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान ‘शिवा’ कहा था। ये सुन हैरान करण खुद ताली बजाने पर मजबूर हो जाते हैं।

यहाँ पढ़िए – Netflix 2022: दिवाली से पहले फैंस को तोहफा, नेटफ्लिक्स ने जारी किए इन फिल्मों और वेब सीरीज के टीजर

डेविड धवन को डेट कर रहे थे करण जौहर?

तन्मय भट (Tanmay Bhat), कुशा कपिला (Kusha Kapila), निहारिका एनएम (Niharika NM) और दानिश (Danish Sait) ये भी चाहते हैं कि करण जौहर अपने एक्स के नाम का खुलासा करें। बताते चलें कि हालिया एपिसोड के दौरान करण ने इस बारे में बात की थी कि कैसे वह अब किसी रिश्ते में नहीं है लेकिन यह खुलासा नहीं किया कि वह किसके साथ डेटिंग कर रहे थे। इसी को लेकर जब निहारिका और अन्य लोगों ने उनसे उस शख्स का नाम बताने को कहा कि ये वरुण को डिफॉल्ट रूप से पता चल गया। ये सुनते ही तन्मय ने पूछ दिया कि इसका मतलब है कि क्या आप डेविड धवन को डेट कर रहे थे। हालांकि, इस बात को करण जौहर ने सिरे से नकार दिया।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version