TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Khel Khel Mein OTT Release: पुरानी फॉर्म में दिखे अक्षय कुमार, इन 5 कॉमेडी सीन्स को देख नहीं रुकेगी हंसी

Khel Khel Mein OTT Release: अक्षय कुमार की खेल-खेल में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। अक्षय मूवी में अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आए। आइए हम आपको मूवी के पांच कॉमेडी सीन्स के बारे में बताते हैं।

Khel Khel Mein OTT Release: अक्षय कुमार ने 'खेल खेल में' मूवी में धमाकेदार एंट्री की है। मूवी में अक्षय अपने पुराने कॉमेडी अंदाज में नजर आए। कॉमेडी की भरपूर डोज के साथ भी ये मूवी सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसकी मुख्य वजह 'स्त्री 2' रही। दरअसल अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' से क्लैश हुई। इसका खामियाजा अक्षय की मूवी को उठाना पड़ा। जहां 'स्त्री 2' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, वहीं अक्षय की ये कॉमेडी मूवी खास कमाई नहीं कर पाई। अब मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया है। मूवी में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, प्रज्ञा जायसवाल, फरदीन खान, आदित्य सीन, तापसी पन्नू और एमी विर्क हैं। आइए आपको मूवी के वो पांच कॉमेडी सीन्स बताते हैं जिन्हें देख आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

पहला सीन

मूवी में पहला सीन ही कॉमेडी इसमें अक्षय कुमार की एंट्री होती है। अक्षय एयरपोर्ट पर देरी से पहुंचते हैं, जिस वजह से उनकी फ्लाइट छूटने ही वाली होती है। तभी अक्षय एयरपोर्ट के स्टाफ को कन्विन्स करते हैं। इस सीन में बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह भी हैं। अक्षय एक्ट्रेस से अपने अंदाज में फ्लर्ट करते हैं, जो बेहद मजेदार सीन है। इसे देख आप भी हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। वहीं चित्रांगदा और अक्षय के इस सीन के दौरान बैकग्राउंड में 'देसी ब्वॉयज' का थीम सॉन्ग भी चलता है, क्योंकि चित्रांगदा और अक्षय 'देसी ब्वॉयज' में साथ काम कर चुके हैं।

दूसरा सीन

मूवी में दूसरा कॉमेडी सीन तब आता है जब एक शादी में अक्षय की मुलाकात उनके पुराने दोस्तों से होती है। सारे दोस्त एक गेम खेलते हैं, जिससे उनके फोन पब्लिक प्रॉपर्टी बन जाते हैं। उस दौरान अक्षय कुमार की कॉमेडी टाइमिंग और फनी सीन्स मूवी को एक अलग ही लेवल पर ले जाते हैं। यह भी पढ़ें: पॉकेट मनी के लिए फिल्मों में आई थी ये हसीना, डेब्यू से ही चमक गई किस्मत; आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

तीसरा सीन

गेम के दौरान एक्टर फरदीन खान और एमी विर्क का एक कॉमेडी सीन काफी मजेदार लगता है। इसमें दोनों एक-दूसरे के फोन एक्सचेंज कर देते हैं। फिर एक-दूसरे की फोन कॉल अटेंड करते हैं। ये सीन इतना मजेदार होता है कि फिल्म की कास्ट भी हंसती हुई दिखाई देती है। एमी और फरदीन की कॉमेडी वाकई देखने लायक होती है।

चौथा सीन

फिल्म में एमी विर्क और तापसी पन्नू हसबैंड-वाइफ होते हैं। मूवी के एक सीन में तापसी एमी का फोन उठाती है, जो दरअसल फरदीन का होता है, लेकिन एक्सचेंज होने के बाद सबको लगता है वो एमी का ही फोन है। तापसी जब मैसेज देखती है तो उसे पता चलता है कि एमी किसी लड़के से प्यार करता है। इसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। इस सीन को देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे।

पांचवा सीन

मूवी के एक सीन में अक्षय कुमार का फोन फिल्म में बनी उनकी पत्नी वाणी कपूर उठाती है। इसमें वह देखती हैं कि किसी लड़की का मैसेज अक्षय को आता है। इसके बाद सब शॉक्ड हो जाते हैं, लेकिन अक्षय इस सीन में भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते हैं और इंटेंस सीन मजेदार बन जाता है। यह भी पढ़ें: गिरफ्तार हुआ फेमस एक्टर, बेटी ने ही की थी शिकायत! बेहद गंभीर हैं आरोप

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.