TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

केजीएफ टैप्टर-2 ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कब होगी स्ट्रीम

Tollywood News: यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2)  ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिए है। डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) के निर्देशन में बनी फिल्म की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है। इतना ही नहीं इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल […]

Tollywood News: यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2)  ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिए है। डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) के निर्देशन में बनी फिल्म की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है। इतना ही नहीं इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। थिएटर में लोग फिल्म के एक-एक सीन पर जमकर तालियां बजा रहे है और फिल्म का क्लाइमेक्स ऐसा ही लोगों को सीट से उठने भी नहीं देगा। वहीं अब केजीएफ-2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे है। दरअसल खबर आई है कि, केजीएफ 2 के ओटीटी प्लेटफॉर्म (KGF Chapter-2 OTT Platform) पर रिलीज हो सकती है और मेकर्स इसको जल्द रिलीज करने की तयारी कर रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर रिलीज के आठ हफ्ते बाद ही केजीएफ 2 ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट जारी नहीं किया गया है लेकिन फैंस इस घोषणा को सुनने के लिए बेचैन है। खबर ये भी है कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर (KGF-2 World Television Premiere) भी होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को टीवी पर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टीवी प्रीमियर जी, तमिल, तेलुगु और केरलम पर होगा। वही इसका हिंदी वर्जन सोनी मैक्स पर रिलीज किया जाएगा। साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ 2' (Kgf-2 Box Office Collection Day-1) को रिलीज हुए अभी एक ही दिन हुआ है और इसने अपनी कमाई से बड़े-बड़े एक्टर्स की नींद उड़ा दी है। फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 134.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया हैं और हिंदी में फिल्म ने 53.95 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं जिस तरह से पहले दिन का कलेक्शन सामने आया है उससे उम्मीद है कि, ये फिल्म जल्द ही इतिहास रचने को पूरी तरह से तैयार है।        

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.