Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘केजीएफ 2’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

- Advertisement -

Tollywood News: ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2)  ने सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है। इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म ना सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी भाषा में भी कमाल दिखा रही है। वहीं इस बीच अब खबर आ रही है कि, फिल्म केजीएफ-2 की डिजिटल डील हो गई है और ओटीटी प्लेटफॉर्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के डिजिटल राइट्स काफी महंगे बिके हैं और इसमें भी यश की फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म ‘केजीएफ 2’ के डिजिटल राइट्स करीब 320 करोड़ रुपये में बिके है। फिल्म 27 मई 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। कहा जा रहा कि इस फिल्म की डील 320 करोड़ रुपये में हुई है जो कि एक नया रिकॉर्ड है। वहीं अभी तक किसी फिल्म के डिजिटल राइट्स इतने महंगे नहीं बिके हैं।

 

और पढ़िए Lock Upp: प्रिंस नरूला के बाद अब शिवम शर्मा पर आया आजमा का दिल, क्या शो में आएगा नया ट्विस्ट

 

 

यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा काफी पहले पार कर लिया है। फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 390 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। इस तरह ये फिल्म आमिर खान की ‘दंगल’ (387 करोड़ रुपये से ज्यादा) का रिकॉर्ड तोड़कर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ नंबर एक बनी हुई है। इस फिल्म ने 510 करोड़ से ज्यादा कमाई की है।

बता दें, प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘केजीएफ 2’ यश अहम रोल में नजर आ रहे हैं और संजय दत्त ने अधीरा का रोल निभाया है जो लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म में यश के साथ-साथ श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म के बाद से ही केजीएफ-3 की भी चर्चा हो रही है जिसे लेकर यश ने खुलासा किया है कि, दोनों पार्ट के मुकाबले तीसरा पार्ट काफी जबरदस्त होगा।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss