--- विज्ञापन ---

ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार कार्तिक, जानें कब रिलीज होगी ‘भूल भूलैया 2’

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa OTT: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa-2 ) सिनेमाघरों में धमाल मचा चुकी है। ये फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी और तबसे अब तक इस फिल्म का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘भूल भूलैया 2’ ने कंगना रनौत की धाकड़ और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को भी कड़ी टक्कर दी जिसका असर सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट नजर आ रहा हैं।

दरअसल, ‘भूल भूलैया 2’ सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में खबर आ रही है कि ये फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी। खुद नेटफ्लिक्स ने इसका ऑफिशियल ऐलान किया है। हालांकि अभी मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

 

और पढ़िए –  सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘777 चार्ली’, जानें डिटेल्स

 

‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो फिल्म ने 3 दिन में 50 करोड़ रुपये, 5 दिन में 75 करोड़ रुपये, 9 दिन में 100 करोड़ रुपये, 11 दिन में 125 करोड़ रुपये और 17 दिन में 150 करोड़ रुपये कमाए हैं और उम्मीद है कि ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का कारोबार कर लेगी। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ-साथ तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म के आने के बाद ही इसके तीसरे पार्ट का को लेकर भी चर्चाएं तेज है और खबर है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जाएगा जिसमें कार्तिक आर्यन को ही कास्ट किया जाएगा। फिलहाल फिल्म मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट की सफलता को एन्जॉय कर रहे है और इस फिल्म से कार्तिक-कियारा एक बड़े स्टार बनकर उभरे हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा हैं।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version