--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Karthikeya-2 On OTT: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘कार्तिकेय 2’, जानें डिटेल्स

निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) साउथ के बड़े और दमदार एक्टर हैं। 13 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

- Advertisement -

Karthikeya-2 On OTT:  निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) साउथ के बड़े और दमदार एक्टर हैं। निखिल सिद्धार्थ की ये फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म के एक-एक सीन को फैंस ने खूब पसंद किया था और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, पता चला है कि ‘कार्तिकेय 2’ अब ओटीटी पर धमाल मचाने वाली है।

यहाँ पढ़िए – Vikram Vedha On OTT: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘विक्रम-वेधा’, डील पक्की!

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘कार्तिकेय 2’

निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) की ‘कार्तिकेय 2’ को लेकर खबर है कि, ये फिल्म तमिल और तेलुगू के साथ-साथ हिंदी भाषा में जी 5 पर स्ट्रीम होगी।  जी5 के सब्सक्राइबर्स इस फिल्म को 5 अक्टूबर से देख सकते हैं। इस खबर के बाद से फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं जो लोग इस फिल्म को थिएटर में नहीं देख पाए वो इस फिल्म का आनंद अब उठा सकते हैं।

अनुपम खेर ने किया था स्पेशल कैमियो

निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) की ‘कार्तिकेय 2’ में अनुपम खेर ने कैमियो किया था और इस फिल्म ने बॉक्स
ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को तेलुगू भाषा में बनाया गया था और बाद में हिंदी भाषा में इसे रिलीज किया था। वहीं निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ने लगभग 86 करोड़ का कारोबार किया था और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था।

यहाँ पढ़िए – Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

 ‘कार्तिकेय 2’ बॉक्स ऑफिस पर की थी जबरदस्त कमाई

निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha)  की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ में एक्टर के साथ-साथ अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे एक्टर्स नजर आए। इस फिल्म को चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया है। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल ने किया है। देखा जाए तो इस फिल्म को सिर्फ दर्शकों की ही बल्कि क्रिटिक्स की भी तारीफ मिली थी।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version