Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Freddy New Teaser: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘फ्रेडी’ का दूसरा टीजर आउट, एक्टर का दिखा खूंखार अवतार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) का दूरसा टीजर जारी हो गया है, जिसमें एक्टर का नया रूप देखने को मिल रहा है।

- Advertisement -

Freddy New Teaser: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। फिल्म ‘फ्रेडी’ को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे है। वहीं अब फिल्म ‘फ्रेडी’ का नया टीजर आउट (Freddy New Teaser) हुआ है जिसमें कार्तिक आर्यन का अलग ही अवतार देखने को मिला। एक्टर के अवतार को देखकर फैंस में फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ गया है। आप भी देखिए फिल्म ‘फ्रेडी’ का नया टीजर।

और पढ़िएRam Setu OTT Release Date: ओटीटी पर रिलीज को तैयार अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’, इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

एक्टर का दिखा नया रूप

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस नए टीजर में आप देख सकते है कि, शुरूआत में उनका प्यार और रोमांटिक भरा अंदाज देखने को मिल रहा है और दूसरी तरफ उनका खूंखार अवतार देखने को मिल रहा है। टीजर में कार्तिक आर्यन के दो रूप दिखाए गए है। जहां एक तरफ प्यार की बरसात हो रही है, तो दूसरी तरफ वो खूनी खेल खेल रहे हैं। आखिर ‘फ्रेडी’ कौन है और इसका क्या रूप में ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

सोशल मीडिया पर छाया टीजर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) के नए टीजर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और उम्मीद है कि ये फिल्म भी धमाल मचा देगी। इस बार कार्तिक आर्यन का नया लुक देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘फ्रेडी’ के नए टीजर देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस इस नए टीजर को शेयर भी कर रहे हैं और कार्तिक आर्यन के लुक साथ ही उनके एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िएYashoda OTT Release Date: ‘यशोदा’ की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

जानें कब और कहां होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) का हाल ही में पहला गाना ‘काला जादू’ (Kaala Jaadu) रिलीज हुआ था। ‘काला जादू’ को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है, और गाने के बोल  इरशाद कामिल और निकिता गांधी ने लिखे हैं साथ ही संगीत प्रीतम ने दिया है। फिल्म को बालाजी फिल्म्स एंड नॉर्द लाइट्स द्वारा निर्मित और शशांक घोष के जरिए निर्देशित किया गया है जो कि 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म के ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज होगी। वहीं अब देखना होगा कि कार्तिक आर्यन ओटीटी पर कितना धमाल मचाते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts