Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut on Qala: कंगना रनौत हुईं ‘कला’ की मुरीद, बाबिल खान को बताया शानदार

Kangana Ranaut on Qala: हिन्दी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस देश के हर छोटी से बड़ी मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। इन सब के बीच उन्होंने फिल्म ‘कला’ के लिए दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान की जमकर तारीफ की है। कंगना […]

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut on Qala: हिन्दी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस देश के हर छोटी से बड़ी मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। इन सब के बीच उन्होंने फिल्म ‘कला’ के लिए दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान की जमकर तारीफ की है।

कंगना को पसंद आई ‘कला’

बीते 1 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई फिल्म ‘कला’ की हर कोई तारीफ कर रहा है। इतना ही नहीं फिल्म क्रिटिक्स भी ‘कला’ को अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी ये फिल्म खूब पसंद आई। यही कारण है कि उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में इस फिल्म की प्रशंसा की हैं।

कंगना ने अपनी कई इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि ‘कला’ एक बेहतरीन फिल्म है। आज के समय के हिसाब से इस फिल्म की कहानी बेहद अलग और खास है। फिल्म की स्टोरी के साथ-साथ एक्टिंग भी शानदार रही है। ‘बुलबुल’ के बाद कला के जरिए डायरेक्टर अन्विता दत्त ने साबित कर दिया है कि उनके पास रचनात्मक कहानियों का बढ़िया कॉन्सेप्ट है।

कंगना ने की बाबिल और तृप्ति की तारीफ

फिल्म ‘कला’ की तारीफ करने के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार इरफान खान के बेटे एक्टर बाबिल खान की जमकर तारीफ की। उन्होंने प्रशंसा में कहा है कि बाबिल आपने बतौर कलाकार बेहतरीन एक्टिंग की है। इसके अलावा एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के लिए भी कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि आप मेरी एक साथी की तरह हैं, हिमाचली पहाड़ी लड़की के रूप में आप पर काफी गर्व महसूस करती हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि कंगना को यह फिल्म काफी पसंद आया है।

 कला में अनुष्का शर्मा का कैमियो

आपको बता दें कि, इस फिल्म में बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा भी हैं। फिल्म में अनुष्का कैमियो के तौर पर नजर आई हैं। दरअसल, फिल्म में एक गाना है जिसका नाम है घोड़े पे सवार (Ghode Pe Sawaar) इस गाने में अनुष्का का रेट्रो लुक नजर आ रहा है। ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में अनुष्का चांद पर बैठे ये गाना गाती दिखाई दे रही हैं।

First published on: Dec 07, 2022 05:58 PM