--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ जी-5 पर इन दिन होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

OTT News: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ (Attack Part-1) अब सिनेमाघरों के बाद अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अहम रोल प्ले किया है जिसे लेकर ये कहा गया है कि अटैक हाई-ऑक्टेन एक्शन, रोमांस और ड्रामा वाली पहली भारतीय सुपर सोल्जर फिल्म है।

‘अटैक- पार्ट 1’ 27 मई को जी5 (Zee-5) पर स्ट्रीम होगी जिसे 190 देशों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा। इसी साल 1 अप्रैल को रिलीज हुई अटैक का बॉक्स ऑफिस पर सफर कुछ खास अच्छा नहीं था। फिल्म ने पहले वीकेंड में सिर्फ 11 करोड़ की कुल कमाई की थी। अटैक ने सिनेमाघरों में ‘आरआरआर’ को टक्कर दी थी लेकिन अटैक को दर्शकों का कम रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म अटैक को लेकर एक्टर जॉन अब्राहम ने एक स्टेटमेंट दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘इस फिल्म पर उन्हें गर्व है। एक्टर ने ये भी कहा था कि, ‘इस फिल्म के लिए हमें जो भी प्रशंसा मिली, कुछ नया और अलग स्वीकार करने के लिए दर्शकों का बहुत शुक्रिया।’ इसी के साथ कहा था कि, ‘जो हमें चाहिए था वो हमने किया और मुझे इस फिल्म पर पूरा नाज है। अटैक टीम के हर सदस्य का शुक्रिया, जिन्होंने अपनी ओर से पूरा मेहनत की।’

बता दें, फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ एक ऐसे सुपरसोल्जर की कहानी है जिसके पूरे शरीर में गोली लगने के बाद उनका शरीर बेकार हो जाता है और बाद में उसके शरीर को उसके दिमाग में चिप लगाकर ठीक करने की कोशिश की जाती है। फिल्म में जॉन अब्राहम ने इस सोल्जर की भूमिका निभाई है और रकुल प्रीत सिंह उस साइंटिस्ट की भूमिका निभाती हुई नजर आई। वहीं अब देखना है कि अब ये फिल्म ओटीटी पर कितना कमाल दिखा पाती है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss