---विज्ञापन---

Jawan OTT Rights: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कर रही धुंआधार कमाई, इतने में बिके राइट्स

Jawan OTT Rights: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस एक्टर की फिल्म को देखने की इच्छा […]

Jawan
Jawan

Jawan OTT Rights: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस एक्टर की फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। खबर है कि एक्टर की फिल्म रिलीज से पहले ही जबरदस्त कमाई कर रही है और अब इस फिल्म की एक पक्की डील भी हो गई है।

यहाँ पढ़िए – Tiger 3 First Poster Out: सलमान खान की ‘टाइगर-3’ से पहला पोस्टर आउट, जानें कब होगी रिलीज

इस प्लेटफॉर्म से हुई डील पक्की

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 250 करोड़ में बिक गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये भी खबर है कि, शाहरुख खान की फिल्म के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने 100 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक मेकर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

रिलीज से पहले ही मुनाफे में फिल्म

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) के सच में इतने करोड़ के राइट्स बिके है तो फिल्म रिलीज से पहले ही काफी ज्यादा मुनाफे में है। इतना ही नहीं अभी इसके टीवी और म्यूजिक राइट्स बिकने बाकी है जिसके हिसाब से फिल्म रिलीज से पहले ही ताबड़तोड कमाई कर रही है और ये एक बड़ी ओटीटी डील है। वहीं ये भी सवाल उठता है कि रिलीज से पहले ही मेकर्स और स्टार कास्ट की टीम ने अपनी जेब टाइट कर ली है और अब बस फिल्म का फ्लोर पर आना बाकी है।

यहाँ पढ़िए – Guess Who: रेखा के साथ बैठे 4 बच्चों में से 3 बड़े होकर बने सुपरस्टार, पहचानो तो जानें

ये साउथ एक्ट्रेस निभाएंगी अहम रोल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) भी अहल रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को एटली बना रहे हैं और ऐसा पहली बार होगा कि जब शाहरुख खान और नयनतारा एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के सेट से कई फोटोज भी लीक हो चुकी है और अब देखना है की ये फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है और बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 15, 2022 01:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.