Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा बनेंगे ईशान खट्टर, करेंगे दिलचस्प खुलासे

- Advertisement -

Koffee With Karan Season-7: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण -7’ (Koffee With Karan) इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। इस शो के हर एपिसोड का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस शो में बड़े-बड़े सितारे हिस्सा लेते है और अपने राज खोलते है। वहीं अब इस शो में एक दमदार एक्टर की एंट्री होने जा रही है जिनका नाम ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) है।

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में, ‘कॉफी विद करण -7’ लिखा। लुक की बात करें तों, उन्होंने ईशान ह्वाइट जींस और प्रिंटेड व्हाइट शर्ट पहन रखी हैं। इतना ही नहीं वो अपने स्टाइल को कैरी करते हुए कैमरे के सामने जमकर पोज भी दे रहे हैं। एक्टर के इस पोस्ट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

 

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

 

और पढ़िए – नेटफ्लिक्स से खफा हुए राजामौली, ‘आआरआर’ को लेकर बयां किया दर्द

 

रिपोर्ट के मुताबिक ये पता चला है कि इस एपिसोड में वो अपनी जिंदगी के कई राज खोलेंगे साथ ही अपने अफेयर और रिश्ते को लेकर भी कई सारी बातें करेंगे। बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी ‘कॉफी विद करण’ में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) संग ‘लाइगर’ का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस दौरान करण जौहर ने अनन्या से ईशान खट्टर के साथ ब्रेकअप को लेकर सवाल किया था जिसपर एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया और सिर्फ एक्सप्रेशन देती हुई नजर आई।

वहीं अब इन सवालों का जवाब देने के लिए ईशान खट्टर इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। ये भी कहा जाता रहा है कि, अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर (Ishaan khatter) को डेट किया था और अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं अब ईशान खट्टर इस शो में नजर आने वाले हैं लेकिन अभी तक मेकर्स ने डेट का ऐलान नहीं किया है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss