Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

India Lockdown Teaser: महामारी के दौर में वापस ले जाता है ‘इंडिया लॉकडाउन’ का टीजर, वीडियो देख यादें हो जाएंगी ताजा

India Lockdown Teaser: ‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म का टीजर जारी हो गया।

- Advertisement -

India Lockdown Teaser: ‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है, तभी से फैंस इस फिल्म को देखना चाहते हैं जिसे लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट भी किए। वहीं अब इस फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ का टीजर (India Lockdown Teaser Out) जारी हो गया है जिसे देखकर आप एक बार फिर उन्हीं यादों में चले जाएंगे जो आपने खुद भी लॉकडाउन के समय महसूस किया था।

और पढ़िएDharavi Bank Trailer: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ का दमदार ट्रेलर आउट, अन्ना से भिड़ेंगे विवेक ओबेरॉय

टीजर से हुई महामारी की यादें ताजा

‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) के टीजर में आप देख सकते है कि इसकी शुरुआत एक बड़े ऐलान से होती है। आप टीजर में आप सुन सकते हैं कि एक ऐलान हो रहा कि, आज रात 12 बजे से 21 दिनों तक भारत बंद रहेगा। इसके बाद फिल्म के किरदार नजर आते है जो कहते है कि, ‘क्या खतरनाक बीमारी है ये। आदमी-आदमी को छू नहीं सकता और बीना छुएं अपना धंधा चल ही नहीं सकता।’ इसके बाद कड़ी आगे बढ़ती जाती हैं जिसमें दिखाया जा रहा है कि लोग परेशान हो रहे है और कैसी मुश्किल घड़ी का सामना कर रहे हैं।

 

जानें कब और कहां होगी रिलीज

‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) के टीजर में ये बताया गया कि फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ 2 दिसंबर 2022 को ‘जी-5’ पर आएगी। वहीं फिल्म की ज्यादातर शूटिंग को मुंबई और आसपास इलाकों में शूट किया गया है। मधुर भंडारकर का निर्माण डॉ. जयंतीलाल गड़ा के स्टूडियो पेन स्टूडियो ने साथ मिलकर किया है। फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, साई तम्हंकर, अहाना कुमरा, जरीन शिहाब, आयशा ऐमान, सात्विक भाटिया और सानंद वर्मा नजर आएंगे।

और पढ़िएOTT Movie Release In November: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नवंबर में मचेगा इन फिल्मों का डंका, लिस्ट में ‘कांतारा’ भी शामिल

सोशल मीडिया पर छाया टीजर

कोरोना महामारी के चलते भारत सरकार ने 25 मार्च 2020 को देश में लॉकडाउन लागू कर दिया था। जिसके बाद देश में ऑफिसेज, रेल गाड़ियों और फ्लाइट सब कुछ बंद कर दिया गया था और लोगों से अपील की गई थी जो जहां है वो वहीं रहे। साल 2020 में देशवासियों ने बंद देश का वो नजारा देखा था जिसे लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा था और इसी पर ये फिल्म दिखाई गई है जो लोगों को झंझोर कर रख देगी जो टीजर देखने से साफ-साफ नजर आ रहा है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts