Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

India Lockdown Poster Out: ‘इंडिया लॉकडाउन’ फिल्म का पोस्टर जारी, जानें कब और कहां होगी रिलीज

- Advertisement -

India Lockdown Release Date: ‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर जारी किया है साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया जिसके बाद से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे है। ‘इंडिया लॉकडाउन’ के पोस्टर ने आते ही तहलका मचा दिया है और फैंस मेकर्स के पोस्टर की तारीफ कर रहे है।

फिल्म का नया पोस्टर

‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) को मधुर भंडारकर डायरेक्ट कर रहे है। मधुर भंडारकर की ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म के ‘जी-5’ पर रिलीज होगी। पोस्टर में आप देख सकते है कि फिल्म के स्टार कास्ट एक बड़े ताले पर खड़े हुए हैं और चारों तरफ से एक चेन से बंधे भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर और फिल्म के टाइटल से लग रहा है कि, ये फिल्म भारत में लगे लॉकडाउन पर आधारित होगी जो लोगों के संघर्ष को पर्दे पर दिखाएगी।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) को लेकर खबरों की मानें तो फिल्म की ज्यादातर शूटिंग को मुंबई और आसपास इलाकों में शूट किया गया है। फिल्म में देश में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन लगा और इस दौरान लोगों को कैसी-कैसी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मधुर भंडारकर का निर्माण डॉ. जयंतीलाल गड़ा के स्टूडियो पेन स्टूडियो ने साथ मिलकर किया है। फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, साई तम्हंकर, अहाना कुमरा, जरीन शिहाब, आयशा ऐमान, सात्विक भाटिया और सानंद वर्मा नजर आएंगे।

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) में कोरोना महामारी के चलते भारत सरकार ने 25 मार्च 2020 को देश में लॉकडाउन लागू कर दिया था। जिसके बाद देश में ऑफिसेज, रेल गाड़ियों और फ्लाइट सब कुछ बंद कर दिया गया था और लोगों से अपील की गई थी जो जहां है वो वहीं रहे। साल 2020 में देशवासियों ने बंद देश का वो नजारा देखा था जिसे लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा था और इसी पर ये फिल्म दिखाई गई है जो लोगों को झंझोर कर रख देगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts