Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hush Hush Trailer: जूही चावला-आयशा जुल्का की सीरीज हश-हश का ट्रेलर आउट, सन्न कर देगी ये मर्डर मिस्ट्री

जूही चावला और आयशा जुल्का की डेब्यू वेब सीरीज 'हश-हश' का ट्रेलर आउट हो गया है। वहीं, ये मर्डर मिस्ट्री सन्न करने वाली है।

- Advertisement -

Hush Hush Trailer: डिजिटल वर्ल्ड में इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने तहलका मचा रखा है। ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं। इसी का नतीजा है कि इनके सब्सक्रिप्शन्स में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी कड़ी में जूही चावला (Juhi Chawla) और आयशा जुल्‍का (Ayesha Jhulka) की डेब्यू वेब सीरीज ‘हश हश’ (Hush Hush) भी धमाल मचाने आ रही है, जिसका धमाकेदार ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन ओरिजिनल के ऑफिशियल पेज पर साझा कर दिया गया है।

यहाँ पढ़िए – क्या वाकई अभिनेता अनिल कपूर के युवा दिखने का राज ‘सेक्स’ है? यहां देखिये

मर्डर-मिस्ट्री है हश-हश

2 मिनट 7 सेकेंड के ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि ये एक मर्डर मिस्ट्री है। ट्रेलर में जूही चावला एक शक्तिशाली लॉबिस्ट ईशी संघमित्रा के किरदार में, सोहा अली खान एक पूर्व खोजी पत्रकार साईबा त्यागी के किरदार में, कृतिका कामरा एक समाज में फंसी डॉली दलाल की भूमिका में और शहाना गोस्वामी एक स्व-निर्मित फैशन डिजाइनर के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं।

चार दोस्तों की कहानी दर्शाएगी सीरीज

ट्रेलर में रहस्यों, डाउट्स और नाटक का पूरा कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। ये ट्रेलर चार दोस्तों की लाइफ की झलक दिखाता है। वहीं, टेलीविजन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इसमें पुलिस वाली की भूमिका में देखी जा रही हैं। ये पूरी कहानी चार दोस्तों की लाइफ के ईर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी जिंदगी एक घटना के बाद पूरी तरह बदल जाती है। चारों की जिंदगी में कुछ ऐसा होता है, जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होता है।

यहाँ पढ़िए – सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’, जानें डिटेल्स

7 एपिसोड्स में होगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

7 एपिसोड की इस सीरीज का डायरेक्शन तनुजा चंद्रा ने किया है, जो कार्यकारी निर्माता के रूप में डबल-हैट भी करती हैं। कोपल नैथानी ने दो एपिसोड डायरेक्ट किए हैं, साथ ही आशीष पांडे ने भी एक एपिसोड का डायरेक्शन किया है। सीरीज के डायलॉग्स राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखिका जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं। विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाले अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हश हश 22 सितंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts