Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

हुमा कुरैशी की ‘महारानी-2’ का टीजर आउट, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस में मची खलबली

Maharani-2 Teaser Out: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड में मनवा चुकी है। हुमा की सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि उनकी वेब सीरीज को भी काफी पसंद किया जाता है। हुमा काफी दिनों से वेब सीरीज ‘महारानी’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई […]

Maharani-2 Teaser Out: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड में मनवा चुकी है। हुमा की सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि उनकी वेब सीरीज को भी काफी पसंद किया जाता है। हुमा काफी दिनों से वेब सीरीज ‘महारानी’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं और फैंस को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार हैं। वहीं अब ‘महारानी 2’ सीरीज का टीजर जारी हो गया है जो कि इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

‘महारानी-2’ के टीजर (Maharani-2 Teaser) में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है लेकिन ये एक झलक भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही हैं और फैंस में सीरीज को देखने की एक्टसाइटमेंट बढ़ा रही हैं। महारानी की बात करें तो, ‘महारानी’ राजनीति से प्रेरित वेब सीरीज है जिसमें हुमा कुरैशी ‘रानी भारती’ की भूमिका में हैं, जो एक राजनीतिक घटना की वजह से एक आम महिला से बिहार की मुख्यमंत्री बन जाती है।

और पढ़िए –हुमा कुरैशी की ‘महारानी-2’ का टीजर आउट, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस में मची खलबली

 

इस सीरीज के दूसरे सीजन का टीजर हुमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें राजनीति के दृश्य देखने को मिल रहे है और हुमा कुरैश का शांत अंदाज देखने को मिल रहा है लेकिन उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 1 मिनट 10 सेकंड के इस टीजर में हुमा कुरैशी सिर्फ पांच सेकंड के लिए नजर आती हैं और छा जाती हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और हुमा के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए – Poster Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के नए पोस्टर आउट, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

 

और पढ़िए –‘कॉफी विद करण’ में होगी इस खान की एंट्री? जानें डिटेल्स

ऐसा पहली बार नहीं है जब हुमा कुरैशी की वेब सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट हो रही है, इससे पहले भी वो अपनी एक्टिंग से कई दमदार वेब सीरीज दे चुकी है। हुमा कुरैशी का ओटीटी पर जलवा बरकरार है और उनकी नई-नई वेब सीरीज का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। इसके पहले पार्ट ने भी पर्दे पर तहलका मचा दिया था और अब देखना है कि इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन कितना धमाल मचाता है।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 16, 2022 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.