Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

House Of The Dragon Season-1 Finale: किंग विसेरिस का सफर हुआ खत्म, जानें कब और कहां देखें

हाउस ऑफ द ड्रैगन (House Of The Dragon) वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था। इस शो का हर एपिसोड फैंस के दिलों पर छाया हुआ है।

- Advertisement -

House Of The Dragon Season-1 Finale: हाउस ऑफ द ड्रैगन (House Of The Dragon) वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था। इस शो का हर एपिसोड फैंस के दिलों पर छाया हुआ है। एचबीओ ने दसवें एपिसोड का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो की सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। इस सीजन के आखिरी एपिसोड को लेकर कई अहम जानकारी सामने आई है जिसमें बताया है कि इसका आखिरी एपिसोड कब और कहां स्ट्रीम होगा।

यहाँ पढ़िए – Doctor G OTT: सिनेमाघरों के बाद आयुष्मान खुराना ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म ‘डॉक्टर जी’!

सीजन का 9वां एपिसोड

हाउस ऑफ द ड्रैगन (House Of The Dragon) का नौवां एपिसोड 17 अक्टूबर की रात एचबीओ पर आ चुका है और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये आज सुबह साढ़े छह बजे स्ट्रीम कर दिया गया है। एचबीओ पर प्रसारित हुए नौवें एपिसोड के बाद दसवें एपिसोड का ट्रेलर भी दिखाया गया, जिसे यू-ट्यूब पर भी शेयर किया गया है जिसमें इसके आगे की कहानी की कुछ झलक को दिखाया गया है। पहले सीजन का फिनाले एपिसोड को लेकर खबर है कि ये दीवाली पर आएगे।

जानें कब आएगी आखिरी एपिसोड

हाउस ऑफ द ड्रैगन (House Of The Dragon) के पहले सीजन का फिनाले एपिसोड 23 अक्टूबर 2022 को रात 9 बजे जारी किया जाएगा। वहीं हाउस ऑफ द ड्रैगन का दसवां एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सोमवार की सुबह 6.30 बजे स्ट्रीम किया जाएगा। ये कहना गलत नहीं होगा कि दीवाली पर फैंस को एक शानदार तोहफा मिलने वाला है और इसका आखिरी एपिसोड भी इसी दिन स्ट्रीम किया जाएगा। मतलब है कि इस सीरीज के फैंस को डबल धमाल देखने को मिलेगा।

यहाँ पढ़िए – Jawan OTT Rights: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कर रही धुंआधार कमाई, इतने में बिके राइट्स

पैडी कंसिडाइन ने किया फैंस का शुक्रिया

हाउस ऑफ द ड्रैगन (House Of The Dragon) में दमदार किरदार निभाने वाले पैडी कंसिडाइन (Paddy Considine) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। इस पोस्ट में एक्टर ने लिखा था कि, ‘मेरे किरदार को पसंद करने वाले सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया था। पैडी कंसिडाइन ने क्रिएटर्स का भी धन्यवाद किया और लिखा कि, ‘उन्होंने किंग विसेरिस को अपने ढंग से निभाने की आजादी उन्हें दी।’ इसी के साथ आगे लिखा कि, ‘ये किरदार अब हमेशा उनके साथ रहेगा।’

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts