Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ ने मचाया तहलका, मिले इतने मिलियन व्यूज

- Advertisement -

House Of The Dragon: हाउस ऑफ द ड्रैगन (House of the Dragon) के पायलट एपिसोड को अमेरिका में काफी पसंद किया गया। इस सीरीज को सिर्फ अमेरिका में ही लगभग एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। ये ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ का हाउस ऑफ ड्रैगन प्रीक्वल है जो कि इंडिया में डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रमियर हो चुका है। वहीं अब हाउस ऑफ ड्रैगन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

अभी पढ़ेंइस प्लेटफॉर्म पर आएगी थॉर ‘लव एंड थंडर’, इस खास दिन पर होगी स्ट्रीम

हाउस ऑफ ड्रैगन ने बनाया रिकॉर्ड

दरअसल, हाउस ऑफ ड्रैगन ने ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ (Game of Thrones)  को 2011 से 19 के बीच ऑनएयर किया था जिसे काफी पसंद किया गया और अब एचबीओ मैक्स पर हाउस आफ ड्रैगन प्रसारित हो रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबित ये जानकारी मिल रही है कि, हाउस ऑफ द ड्रैगन के पहले एपिसोड को अमेरिका में 9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है जिसके बाद ये सीरीज इतिहास रचती हुई नजर आ रही है।

पहले एपिसोड को मिले इतने व्यूज

हाउस ऑफ ड्रैगन के मुकाबले गेम ऑफ थ्रोंस के पहले एपिसोड को 2011 में करीब 2.2 मिलीयन व्यूज मिले थे जो कि उस समय का बड़ा रिकॉर्ड था। टीवी और ओटीटी व्‍यूज को मिलाकर 9 मिलियन व्‍यूज मिले है। अभी सिर्फ ‘गेम ऑफ थ्रोन्‍स’ के पहले एपिसोड से तुलना हो रही है जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे है कि ये सीरीज कई और रिकॉर्ड तोड़ती वाली है।

फैंस पर चढ़ा हाउस ऑफ ड्रैगन का खुमार

19 मई 2019 को प्रसारित हुए आखिरी एपिसोड को 13 मिलियन व्‍यूज मिले थे जिसका आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब देखना होगा कि ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ इसका रिकॉर्ड कब तोड़ती है। बता दें, इस सीरीज को फैंस काफी पसंद करते हैं और वो इसे बार-बार देखना भी पसंद करते हैं। इसका एक-एक सीन लोगों का ध्यान खींचता है और यही वजह है कि इस फिल्म को इतने व्यूज मिल रहे है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss