Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hostel Daze 3 Trailer: ‘हॉस्टल डेज’-3 का ट्रेलर आउट, राजू श्रीवास्तव को देखकर फैंस के चेहरे पर आई मुस्कान

ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ओटीटी पर फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

- Advertisement -

Hostel Daze 3 Trailer: ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही है। सिनेमा जगत के कई बड़े सितारों ने ओटीटी पर डेब्यू भी किया है। हाल ही में अमेजन प्राइम ने एक वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का ऐलान किया था जिसका ट्रेलर आउट हो गया है। दरअसल, प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘हॉस्टल डेज’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर आउट हो गया है जिसमें तीन दोस्तों की मस्ती नजर आ रही है जिसे देखकर फैंस इस सीरीज के आने का इंतजार कर रहे हैं।

और पढ़िए ‘Monika O My Darling’ के रिलीज से पहले Huma Qureshi ने फैंस को दिया तोहफा, शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

‘हॉस्टल डेज’-3 का ट्रेलर आउट

‘हॉस्टल डेज’-3 (Hostel Daze 3) के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी दोस्त इंजीनियरिंग स्टूडेंट है और वो अपने तीन साल हॉस्टेल में कैसे बिताते हैं। पहले और दूसरे साल में वो मस्ती करते हुए दिखते है और तीसरे साल में उनकी जिंदगी अचानक कैसे बदल जाती हैं, और वो कैसे आने वाली हर परेशानी का सामने करते है। इसमें एक दोस्त जतिन बताते हैं कि, ‘एक दोस्त गर्लफ्रेंड बनाने के बाद बदल गया है और दूसरा सिर्फ पैसे कमान में लग गया है।’ सब धीरे-धीरे बदल रहे हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।’

राजू श्रीवास्तव को देखकर फैंस में दिखी खुशी

‘हॉस्टल डेज’-3 (Hostel Daze 3) के ट्रेलर में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की भी झलक देखने को मिलेगी जो उनकी आखिरी फिल्म है। आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव का इसी साल 21 सितंबर को निधन हो गया था। राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी। वहीं उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। वहीं इस फिल्म में उनका किरदार क्या है ये तो देखने पर ही पता चलेगा।

और पढ़िएBreathe Into The Shadows 2: अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडो 2’ हुई रिलीज, घर बैठे इस प्लेटफॉर्म पर देखें

जानें कब रिलीज होगी वेब सीरीज

‘हॉस्टल डेज’-3 (Hostel Daze 3) को लेकर आपको बता दें कि ये वेब सीरीज 16 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत समेत दुनियाभर में स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में अहसास चन्ना, लव विस्पुते, शुभम गौर, निखिल विजय, आयुषी गुप्ता और उत्सव सरकार अहर रोल में नजर आएंगे। तीसरे सीजन के एलान के बाद से ही फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं और अब देखना है कि ये दोस्त पर्दे पर कितना तहलका मचाते हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts