Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hostel Daze 3 Teaser: ओटीटी पर धमाल मचाएंगे तीन जिगरी यार,’हॉस्टल डेज’-3 में दिखेगी राजू श्रीवास्तव की झलक

ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ओटीटी पर फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

- Advertisement -

Hostel Daze 3 Teaser: ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ओटीटी पर फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और अब एक बार फिर अमेजन प्राइम ने एक वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है। हाल ही में ‘हॉस्टल डेज’ के तीसरे सीजन का टीजर जारी हो गया है जिसमें तीन दोस्तों की मस्ती नजर आ रही है। इस फिल्म में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की रोल देखने को मिलेगा जो कि उनकी आखिरी फिल्म है।

और पढ़िएStree 2: राजकुमार राव ने ‘Stree’ के सीक्वल की पुष्टि की, कहा- जल्द होगी शूटिंग शुरू

तीन दोस्तों की दिखेगी मस्ती

‘हॉस्टल डेज’-3 (Hostel Daze 3) के टीजर में दिखाया जाएगा कि एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट के तीन साल हॉस्टेल में कैसे होते है और वो क्या-क्या करते हैं। पहले और दूसरे साल में वो मस्ती करते हुए दिखते है और तीसरे साल में उनकी जिंदगी में क्या-क्या मुसीबतें आती है और वो कैसे आने वाली हर परेशानी का सामने करते हैं। इस फिल्म में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की भी झलक देखने को मिलेगी जो उनकी आखिरी फिल्म है।

राजू श्रीवास्तव की आखिरी सीरीज

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का इसी साल 21 सितंबर को निधन हो गया था। राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी। वहीं उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। वहीं इस फिल्म में उनका किरदार क्या है ये तो देखने पर ही पता चलेगा। टीजर देखने के बाद फैंस राजू श्रीवास्तव को याद कर रहे हैं और उन्हें लेकर जमकर कमेंट कर रहे है और उन्हें देखकर खुशी जाहिर कर रहे है।

और पढ़िएOTT Film Web Series This Week: इस हफ्ते ये फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर देंगी दस्तक, देखें पूरी लिस्ट

जानें कब रिलीज होगी वेब सीरीज

प्राइम वीडियो (Prime Video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके जरिए ये जानकारी दी है कि 16 नवंबर को ‘हॉस्टल डेज-3’ प्राइम वीडियो पर भारत समेत दुनियाभर में स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में अहसास चन्ना, लव विस्पुते, शुभम गौर, निखिल विजय, आयुषी गुप्ता और उत्सव सरकार अहर रोल में नजर आएंगे। तीसरे सीजन के एलान के बाद से ही फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं और अब देखना है कि तीन दोस्त पर्दे पर कितना तहलका मचाते हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts