हिना खान अब क्रिमिनल्स की करेंगी छुट्टी, इस नए अवतार में एक्ट्रेस चलाएंगी अपना डंडा

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हिना खान (Hina Khan) ने अपने अंदाज और किरदारों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक्ट्रेस जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें वो एक अलग सी ही जान फूंक देती हैं। हिना खान ने पर्दे पर आदर्श बहू बनकर सब का दिल जीता था, लेकिन इसके बाद उन्होंने वैंप और नागिन का किरदार निभाकर लोगों को अपने एक अलग रूप से भी रूबरू करवाया। वहीं खास बात तो ये है कि हिना खान अब जल्द ही पुलिस बनकर अपराधियों पर डंडा चलाती हुई भी नजर आने वाली हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके लुक ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

दरअसल हिना खान जल्द ही अदीब रईस की सीरीज ‘सेवन वन’ में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में एक्ट्रेस पुलिस ऑफिसर राधिका श्रॉफ की भूमिका में दिखाई देंगी। हिना खान ने इस सीरीज को लेकर एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो इस रोल को निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इस किरदार को पाकर वो बेहद खुश हैं।

हिना खान को पुलिस ऑफिसर की भूमिका में देखने के लिए अब फैंस भी इंतेजार नहीं कर पा रहे हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनकी परफॉर्मेंस इस सीरिज में काफी जबरदस्त होने वाली है। इसी के साथ उनका लुक भी ऐसा होने वाला है, जिसे आज से पहले लोगों ने कभी नहीं देखा होगा।

हिना खान ने ‘सेवन वन’ के बारे में बात करते हुए बताया था कि उनका किरदार राधिका श्रॉफ सीरीज में एक हाई प्रोफाइल केस हैंडल करता दिखाई देगा। वहीं इस सीरिज की कहानी बेहद सिंपल और क्लीन होगी। हिना खान ने बताया था कि उनकी अपकमिंग सीरीज ‘सेवन वन’ में भरपूर मात्रा में थ्रिलर, अनएक्सपेक्टेड टर्न्स और मिस्ट्री देखने को मिलेगी।

इस वेब सीरिज में हिना का किरदार सच में काफी अलग होने वाला है। वैसे अगर बात करें हिना खान के एक्टिंग करियर की तो उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें कई सीरियलों में नैगेटिव और पॉजिटीव दोनों किरदार निभाते देखा गया। लेकिन आने वाली इस वेब सीरिज में जो रोल वो निभा रही हैं, वो काफी अलग होने वाला हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version