--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Guns And Gulaabs Teaser: राजकुमार राव-दुलकर सलमान स्टारर ‘गंस एंड गुलाब्स’ का टीजर आउट, देखें यहां

राजकुमार राव और दुलकर सलमान स्टारर 'गंस एंड गुलाब्स' का टीजर आउट हो गया है। टीजर आपको 90 के दशक की फिल्मों के रेट्रो सौंदर्य में वापस ले जाता है।

- Advertisement -

Guns And Gulaabs Teaser: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर सीरीज ‘गंस एंड गुलाब्स’ (Guns And Gulaabs) का टीजर आउट हो गया है। इस सीरीज में साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) भी नजर आने वाले हैं। टीजर से साफ हो रहा है कि ये सीरीज आपको 90 के दशक की फिल्मों के रेट्रो सौंदर्य में वापस ले जाएगी। बताते चलें कि ‘गंस एंड गुलाब्स’ (Guns And Gulaabs) एक कॉमेडी, क्राइम-थ्रिलर सीरीज है।

इंसान के दोनों साइड्स से रूबरू कराती है सीरीज

टीजर में राजकुमार राव बता रहे हैं कि हर इंसान के दो साइड होते हैं और डार्क साइड को इंसान के अंदर ही होना चाहिए। ये कहते हुए एक्टर को किसी के गले में एक रिंच चलाते देखा जाता है। वहीं, दुलकर सलमान एक पुलिसवाले के कैरेक्टर में देखे जा रहे हैं। सीरीज में आगे एक जंगली गोलीबारी के दृश्य हैं, एक बदमाश आदर्श गौरव ठगों के झुंड के साथ स्टेशन पर दिखाई देता है और बाकी नजारा भी काफी दिलचस्प मालूम हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – Qala Teaser: इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म ‘काला’ का टीजर आउट, डार्क स्टोरी करेगी हैरान

‘गंस एंड गुलाब्स’ में नजर आएंगे ये सितारे

सीरीज में राजकुमार राव और दुलकर सलमान के अलावा एक्टर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) और आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। सीरीज का टीजर नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। साथ ही इसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – Chor Nikal Ke Bhaga Teaser: सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर ‘चोर निकल के भागा’ का टीजर आउट, प्लेन हाईजैक पर बेस्ड कहानी

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट 

राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सान्या मल्होत्रा ​​के साथ ‘हिट: द फर्स्ट केस’ में देखा गया था। उन्होंने फिल्म में एक पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी। इससे पहले उन्हें भूमि पेडनेकर के साथ ‘बधाई दो’ में देखा गया था, जिसमें भी उन्होंने एक पुलिसवाले का ही किरदार निभाया था।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version