TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Gulmohar Trailer: ‘गुलमोहर’ में दिखेगा घर और मकान के बीच का अंतर, मनोज बाजपेयी-शर्मिला टैगोर ने किया इमोशनल

Gulmohar Trailer: मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर स्टारर फिल्म ‘गुलमोहर’ अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं अब फैंस के बज को हाई करने के लिए इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मूवी परिवार में रहने वाले लोगों के बीच उलझते रिश्तों के धागे खोलती है। फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है […]

Gulmohar Trailer: 'गुलमोहर' में दिखेगा घर और मकान के बीच का अंतर, मनोज बाजपेयी-शर्मिला टैगोर ने किया इमोशनल
Gulmohar Trailer: मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर स्टारर फिल्म 'गुलमोहर' अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं अब फैंस के बज को हाई करने के लिए इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मूवी परिवार में रहने वाले लोगों के बीच उलझते रिश्तों के धागे खोलती है।

फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है 'गुलमोहर' (Gulmohar Trailer)

मनोज बाजपेयी ने 'गुलमोहर' के ट्रेलर (Gulmohar Trailer) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। ट्रेलर को देख साफ हो रहा है कि 'गुलमोहर' (Gulmohar) फैमिली ड्रामा पर बेस्ड फिल्म है। जानकारी के लिए बताते चलें कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाने आ रही है। ट्रेलर 'घर' और 'मकान' के बीच का अंतर दर्शा रही है, जो भावुक करने वाला है। ये भी पढ़ें:Mission Majnu Review: ‘शेरशाह’ सिद्धार्थ की ये फिल्म आपको मजनू ना बना दे तो कहना!

Gulmohar की रिलीज डेट 

मनोज बाजपेयी ने ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,'मेरी बत्रा फैमिली आपको अपने परिवार के साथ स्वागत करती है। गुलमोहर 3 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।' ट्रेलर से साफ है फिल्म तीन जनरेशन के बीच के मतभेद को दर्शाती है, जो एक छत के नीचे रहते हुए भी अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त होते हैं। ट्रेलर सामने आने के बाद से ही छाया हुआ है। फैंस समेत सितारे भी टीम को बधाइयां देते और ट्रेलर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। ये भी पढ़ें:Mission Majnu Review: ‘शेरशाह’ सिद्धार्थ की ये फिल्म आपको मजनू ना बना दे तो कहना!

फैंस कर रहे Gulmohar Trailer की तारीफ 

'गुलमोहर' के ट्रेलर पर रिएक्शन देते हुए गजराज राव ने लिखा है,'प्रतिभाशाली।' साथ ही उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है। वहीं एक यूजर ने लिखा है,'इसको थिएटर में रिलीज करो यार...बहुत दिन हो गए फैमिली के साथ हॉल में मूवी देखे।' दूसरे ने लिखा है,'बहुत लंबे समय के बाद कुछ वास्तविक देख रहा हूं...कुछ ऐसा जो पारिवारिक मूल्यों, संस्कृति, मुद्दों आदि को दर्शाता है। इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।' एक अन्य लिखते हैं,'दिल भर आया...रिलीज का इंतजार।' अभी पढ़ें - OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.