GodFather OTT: चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘गॉडफादर’ को लेकर खबर है कि ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफ्लिक्स पर आएगी।

GodFather OTT: चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (GodFather) सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर को रिलीज हुई थी जिसमें पहली बार चिरंजीवी और सलमान पर्दे पर एक साथ नजर आए। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज था लेकिन फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब चिरंजीवी और सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

 यहाँ पढ़िए – Poonam Dubey Video: पूनम दुबे ने किया सोलह श्रृंगार, लुक देख कायल हुए फैंस

जानें कब और कहां होगी रिलीज

चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘गॉडफादर’ को लेकर खबर है कि ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आएगी। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को आएगी। इस बात की जानकारी खुद नेटफिलक्स ने दी है। नेटफिलक्स ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बताया है कि अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देगी।

- विज्ञापन -

‘गॉडफादर’ (GodFather) फिल्म को  चिरंजीवी की कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। फिल्म में चिरंजीवी और सलमान एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड और टॉलीवुड के दो बड़े सितारों का पर्दे पर जलवा दिखने को मिला और अब ये जोड़ी ओटीटीट पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें, इस फिल्म के सलमान खान ने एक रुपये भी फीस नहीं ली हैं क्योंकि वो सलमान खान और चिरंजीवी काफी समय से दोस्त है और इनकी दोस्ती जगजाहिर है।

यहाँ पढ़िए – Shahrukh Khan Statement: शाहरुख खान ने खोला राज, लॉकडाउन में इन खास स्टार्स से लेते थे टिप्स

मोहन राजा ने किया फिल्म को डायरेक्टर

चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (GodFather) पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं इस फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) और सत्य देव (Satyadev) भी अहम रोल में नजर आए जिनकी एक्टिंग ने पर्दे पर तहलका मचा दिया।। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा (Mohan Raja) ने किया है। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा क्रेज देखने को नहीं मिला और अब मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version