ओटीटी पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानें कैसे

- Advertisement -

Gangubai Kathiawadi Record: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) रिलीज हो चुकी है जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हुई थी जिसे संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने डायरेक्ट किया था। फिल्म ने पहले थिएटर में तहलका मचाया और अब ओटीटी पर अपना जादू चला रही है। गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 130 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया था जबकि वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

और पढ़िए – Ms Marvel वेब सीरीज में दिखी फरहान अख्तर की झलक, फैंस हुए एक्साइटेड

सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई थी। आलिया भट्ट की इस फिल्म को लोगों ने जमकर देखा और आलिया भट्ट की खूब तारीफें की। वहीं अब फिल्म ने नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 50.6 मिलियन व्यूज के साथ नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखने वाली इंडियन फिल्म बन गई है। इसके बाद दूसरे नंबर पर ‘आरआरआर’ (RRR) आई है जिसे हिंदी वर्जन में रिलीज किया गया था।

इतना ही नहीं गंगूबाई काठियावाड़ी कई भाषाओं में जी5 पर स्ट्रीम हो रही है। ओटीटी पर पिछले दिनों तमाम फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी ने सभी फिल्मों को पछाड़ दिया है। वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘रॉकी और रानी’ की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे।

और पढ़िए – The Broken News Web Series Review: सच दिखाने वालों का सच दिखाती है ये वेब सीरीज़

 

 

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया-रणबीर पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम रोल प्ले करेंगे। इतना ही नहीं आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही है जिसकी चर्चा भी जोरों पर हैं। वहीं अब फैंस जल्द ही आलिया को एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version