Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Freddy First Song: ‘फ्रेडी’ का पहला सॉन्ग ‘Kaala Jaadu’ हुआ रिलीज, कार्तिक आर्यन दिखा अलग अंदाज

Freddy First Song Kaala Jaadu: कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'फ्रेडी' का पहला सॉन्ग 'काला जादू' रिलीज हो गया है। दर्शकों की ओर से इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

- Advertisement -

Freddy First Song Kaala Jaadu: बॉलीवुड एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘फ्रेडी’ का पहला सॉन्ग ‘काला जादू’ (Kaala Jaadu) रिलीज हो गया है। हाल ही में निर्माता ने फिल्म के टीजर को लॉन्च किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। ‘काला जादू’ गाने को टिप्स ऑफिशियल (Tips Official) के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है।

फ्रेंडी (Freddy) के इस पहले सॉन्ग को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक घंटे के अंदर इस गाने को तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। कार्तिक आर्यन ‘फ्रेडी’ में डेंटिस्ट (डॉ फ्रेडी गिनवाला) की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी दर्दनाक पास्ट के दर्द से उबर नहीं पाया है।

और पढ़िए‘Monika O My Darling’ के रिलीज से पहले Huma Qureshi ने फैंस को दिया तोहफा, शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

अरिजीत सिंह ने दी गाने को आवाज

‘काला जादू’ को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल और निकिता गांधी ने और संगीत दिया है प्रीतम ने। अरिजीत और प्रीतम की जोड़ी हिट गाने डिलीवर करने के लिए जानी जाती है। वहीं, इरशाद कामिल ने जब वी मेट, लव आजकल, चमेली जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी कलम से शब्दों का जादू बिखेरा है।

टीजर में दिखा कार्तिक आर्यन का हटके अंदाज 

टीजर में साफ नजर आ रहा है कि फ्रेडी, सामाजिक रूप से एक अजीब शख्स है जिसे लघु विमानों से खेलना पसंद हैं। उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ ‘हार्डी’ है। वहीं कैनाज एक मैरिड वुमन है जिसका एक टॉक्सिक हसबैंड है और इसी वजह से उसे फ्रेडी से प्यार हो जाता है। फ्रेडी, कैनाज से शादी करने के लिए एक असामान्य सॉल्यूशन ढूंढता है लेकिन ऐसा करते वक्त कुछ ऐसा हो जाता है कि उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है।

और पढ़िएHostel Daze 3 Trailer: ‘हॉस्टल डेज’-3 का ट्रेलर आउट, राजू श्रीवास्तव को देखकर फैंस के चेहरे पर आई मुस्कान

कब और कहां रिलीज होगी ‘फ्रेडी’ ?

फ्रेडी’ (Freddy) की बात करें तो, इसे बालाजी फिल्म्स एंड नॉर्द लाइट्स द्वारा निर्मित और शशांक घोष के जरिए निर्देशित किया गया है। फिल्म 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम होगी।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts