TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Google की टॉप सर्च वाली इन 5 वेब सीरीज को मिस करना फैंस को पड़ सकता है भारी

Top Searched Web Series: हाल ही में गूगल ने साल 2023 में उनके सर्च इंजन पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म, सीरीज, म्यूजिक, सेलेब्रिटी की लिस्ट निकाली है। इस लिस्ट ने कई कैटगरी के टॉप सेलेब्स के नाम उजागर किए गए हैं जिसमें शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा […]

TOP SEARCHED WEB SERIES ON OTT
Top Searched Web Series: हाल ही में गूगल ने साल 2023 में उनके सर्च इंजन पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म, सीरीज, म्यूजिक, सेलेब्रिटी की लिस्ट निकाली है। इस लिस्ट ने कई कैटगरी के टॉप सेलेब्स के नाम उजागर किए गए हैं जिसमें शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) तक का नाम शामिल है।

ये हैं टॉप सर्च्ड वेब सीरीज (Top Searched Web Series)

इस कड़ी में हम आपका ध्यान ले जाना चाहते हैं ओटीटी (OTT) की उन वेब सीरीज (Web Series) की तरफ जिन्हें फैंस ने सबसे ज्यादा सर्च किया है और इसी के साथ आप ये भी देख लीजिए कि कहीं इस लिस्ट में से कुछ ऐसा तो नहीं जो आपकी नजरों से बच गया हो। तो चलिए डालते हैं एक नजरः Farzi: शुरुआत करते हैं शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज फर्जी से जिसे सर्च कर-करके फैंस ने इसे नंबर वन की पोजिशन पर रख दिया है। अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज में नकली नोट बनाकर धंधा करने वाले दो दोस्तों की स्टोरी दिखाई गई है। मिर्जापुर और पंचायत जैसी हिट वेब सीरीज को पछाड़ते हुए इसने नंबर एक की जगह हासिल की है। Wednesday: दूसरे नंबर पर हॉलीवुड का कब्जा रहा है। जी हां नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेडनेसडे एक हॉरर कॉमेडी है जिसे फैंस ने इस साल खूब सर्च किया है। Asur: अरशद वारसी स्टारर असुर को तीसरे नंबर पर जगह मिली है। आईएमबीडी की रेटिंग से लेकर फैंस के बीच में जबरदस्त बज बनी इस वेब सीरीज ने रिलीज के बाद खूब तहलका मचाया था। इसके दोनों ही सीजन हिट साबित हुए थे। अगर आपसे ये मिस हो गई है तो आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। Rana Naidu: वेंकटेश दग्गुबाती और राणा दग्गुबाती स्टारर राणा नायडू को लोगों ने खूब धड़ल्ले से सर्च किया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज को आईएमडीबी ने भी 7.1 रेटिंग से नवाजा है। The Last of Us: पाचंवे नंबर पर कोई और नहीं बल्कि जियो सिनेमा पर रिलीज हुई द लास्ट ऑफ अस है। जियो सिनेमा पर रिलीज इस वेब सीरीज की रेटिंग भी तगड़ी है। जी हां आईएमबीडी ने इसे 8.8 रेटिंग दी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.