Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Farzi Trailer: ‘फर्जी’ शाहिद कपूर पर भारी पड़ेंगे विजय सेतुपति? देखें ट्रेलर

Farzi Trailer: शाहिद कपूर और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति वेब सीरीज ‘फर्जी’ (Farzi) के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में आउट हुए सीरीज के टीजर और दोनों सितारों के लुक ने फैंस के बज को हाई कर रखा था। वहीं अब इसका मोस्ट अवेटेड ट्रेलर भी आउट हो गया है, जिसमें […]

Farzi Trailer: 'फर्जी' शाहिद कपूर पर भारी पड़ेंगे विजय सेतुपति? देखें ट्रेलर
Farzi Trailer: 'फर्जी' शाहिद कपूर पर भारी पड़ेंगे विजय सेतुपति? देखें ट्रेलर

Farzi Trailer: शाहिद कपूर और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति वेब सीरीज ‘फर्जी’ (Farzi) के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में आउट हुए सीरीज के टीजर और दोनों सितारों के लुक ने फैंस के बज को हाई कर रखा था। वहीं अब इसका मोस्ट अवेटेड ट्रेलर भी आउट हो गया है, जिसमें नकली नोट और सिस्टम की कहानी का जबरदस्त तालमेल देखने को मिल रहा है।

शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी का ट्रेलर (Farzi Trailer)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ‘फर्जी’ के ट्रेलर (Farzi Trailer) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस ट्रेलर की शुरुआत शाहिद कपूर से हो रही है जो नोटों से भरे बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड से एक आवाज आ रही है,’पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते, ये डायलॉग सिर्फ वो लोग मारते हैं, जिनके पास पैसे होते ही नहीं हैं…।’

ये भी पढ़ें:Maanvi Gagroo Engaged: ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ की एक्ट्रेस मानवी गगरू ने की इंगेजमेंट, सितारों ने दी बधाई

Shahid Kapoor-Vijay Sethupathi के बीच जंग 

‘फर्जी’ (Farzi) के ट्रेलर से साफ हो रहा है कि शाहिद कपूर एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। लेकिन जल्द से जल्द करोड़पति बनने की लालच में वो गलत रास्ते पर चढ़ जाते हैं। शाहिद दोस्तों के साथ मिलकर नकली नोट छापना शुरू कर देते हैं। इस काम को कर शाहिद खूब पैसे तो बना लेंगे लेकिन क्या वो सिस्टम को चकमा दे पाएंगे या नहीं ये तो सीरीज की रिलीज के साथ ही पता चल पाएगा। डायरेक्टर राज एंड डीके की वेब सीरीज ‘फर्जी’ में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो शाहिद को फेल करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते देखे जाएंगे।

ये भी पढ़ें:The Night Manager: ‘द नाइट मैनेजर’ से अनिल-आदित्य का फर्स्ट लुक आउट, फैंस एक्साइटेड

Farzi की कहानी और रिलीज डेट 

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर वेब सीरीज ‘फर्जी’ क्राइम ड्रामा होने वाली है। ये सीरीज फेक करंसी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। सीरीज में शाहिद कपूर, एक कॉनमैन की भूमिका में होंगे जो सरकारी सिस्टम के खिलाफ काम करेगा। वहीं विजय सेतुपति अधिकारी के किरदार में कॉनमैन की असलियत सबके सामने लाएंगे। 8 एपिसोड की सीरीज ‘फर्जी’ 10 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 13, 2023 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.