TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Fall Web Series Release: इस दिन रिलीज होगी अंजलि की वेब सीरीज ‘फाल’, जबरदस्त है कहानी

Fall Web Series Release: साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस अंजलि की वेब सीरीज ‘फाल’ इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अंजलि इस फिल्म में लीड रोल की भूमिका में रहेंगी। एक्ट्रेस की इस सस्पेंस थ्रिलर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही […]

Fall Web Series Release
Fall Web Series Release: साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस अंजलि की वेब सीरीज 'फाल' इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अंजलि इस फिल्म में लीड रोल की भूमिका में रहेंगी। एक्ट्रेस की इस सस्पेंस थ्रिलर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही है।

इस दिन रिलीज होगी 'फाल'

अंजलि के 'फाल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अब इस सीरीज के रिलीज का इंतजार है। निर्माता ने इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 दिसंबर को स्ट्रीम होगी। सीरीज को सात भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली और हिंदी में स्ट्रीम की जाएगी। अब देखना ये होगा कि अंजलि का जादू दर्शकों पर कितना चलता है।

फाल की कहानी

मूल रूप से तमिल में बनी 'फाल' एक लड़की दिव्या की कहानी है, जो आत्महत्या करने की कोशिश से 24 घंटे पहले की यादें खो देती है। वो यह पता करने की कोशिश करती है कि उसके साथ आखिरकार हुआ क्या था, लेकिन वो किसी का यकीन नहीं कर सकती। यहां तक कि करीबी दोस्त और परिवार के लोगों पर भी नहीं। सारे राज उसकी भूली हुई याद में दफ्न हैं। फाल, कैनेडियन मिनी सीरीज वर्टीज का आधिकारिक रिमेक है। शो में एसबीपी चरण, सोनिया अग्रवार, संतोष प्रताप, नमिता कृष्णमूर्ति, थलायवसल विजय और पूर्णिमा बग्यराज प्रमुख किरदारों में दिखेंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.