Fall Web Series Release: इस दिन रिलीज होगी अंजलि की वेब सीरीज ‘फाल’, जबरदस्त है कहानी

Fall Web Series Release: साउथ एक्ट्रेस अंजलि इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'फाल' को लेकर सुर्खियों में हैं। ये सीरीज इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Fall Web Series Release: साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस अंजलि की वेब सीरीज ‘फाल’ इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अंजलि इस फिल्म में लीड रोल की भूमिका में रहेंगी। एक्ट्रेस की इस सस्पेंस थ्रिलर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही है।

इस दिन रिलीज होगी ‘फाल’

अंजलि के ‘फाल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अब इस सीरीज के रिलीज का इंतजार है। निर्माता ने इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 दिसंबर को स्ट्रीम होगी। सीरीज को सात भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली और हिंदी में स्ट्रीम की जाएगी। अब देखना ये होगा कि अंजलि का जादू दर्शकों पर कितना चलता है।

फाल की कहानी

मूल रूप से तमिल में बनी ‘फाल’ एक लड़की दिव्या की कहानी है, जो आत्महत्या करने की कोशिश से 24 घंटे पहले की यादें खो देती है। वो यह पता करने की कोशिश करती है कि उसके साथ आखिरकार हुआ क्या था, लेकिन वो किसी का यकीन नहीं कर सकती। यहां तक कि करीबी दोस्त और परिवार के लोगों पर भी नहीं। सारे राज उसकी भूली हुई याद में दफ्न हैं।

- विज्ञापन -

फाल, कैनेडियन मिनी सीरीज वर्टीज का आधिकारिक रिमेक है। शो में एसबीपी चरण, सोनिया अग्रवार, संतोष प्रताप, नमिता कृष्णमूर्ति, थलायवसल विजय और पूर्णिमा बग्यराज प्रमुख किरदारों में दिखेंगे।

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version