Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स-2’, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Fabulous Lives of Bollywood Wives-2: ओटीटी प्लेटफॉर्म का जलवा बरकार हैं। इस प्लेटफॉर्म पर कई सीरीज रिलीज हुई है जिसके बाद से अब ओटीटी ने भी अपनी एक अलग पकड़ बना ली है। वहीं ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) के पहले पार्ट को फैंस ने काफी पसंद किया था जिसके बाद फैंस को इसके दूसरे पार्ट का काफी दिनों से इंतजार था जो कि अब खत्म होने जा रहा है।

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का पहला सीजन साल 2020 में आया था जिसमें नीलम कोठारी (Neelam Kothari), महीप कपूर (Maheep Kapoor), भावना पांडे (Bhavana Pandey) और सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) नजर आई थी। इतना ही नहीं सभी का किरदार भी काफी दमदार था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। इस सीरीज को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। वहीं अब जानकारी आ रही है कि इसका दूसरा पार्ट आ रहा है जो कि जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होगा जिसकी जानकारी खुद करण जौहर ने दी है।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

करण जौहर (Karan Johar Post) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आपके शहर में वापस आने वाले इन बॉलीवुड bffs के साथ सभी चीजें शानदार और ग्लैमरस! बॉलीवुड वाइव्स S2 की शानदार लाइव्स-2 सितंबर को सिर्फ नेटफ्लिक्स  पर लौट रही है। इससे साफ हो गया कि ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2’ ओटीटी के नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा।

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

इसके पहले पार्ट को भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। हाल ही में ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2’ का टीजर जारी हुआ था जिसमें नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह एक साथ नजर आई और सभी सेक्स लाइफ पर बेबाकी से बात करते हुए दिखाई दी जिसके बाद से फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अब देखना होगा कि पहले पार्ट के मुकाबले इसके दूसरे पार्ट को कितना पसंद किया जाता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss