Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Doctor G OTT: सिनेमाघरों के बाद आयुष्मान खुराना ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म ‘डॉक्टर जी’!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अब ये ओटीटी पर आएगी।

- Advertisement -

Doctor G OTT: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो चुकी है।इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं हैं और वो काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Jawan OTT Rights: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कर रही धुंआधार कमाई, इतने में बिके राइट्स

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘डॉक्टर जी’

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) को लेकर खबर है कि अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आएगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस जानकारी को लेकर किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है,  लेकिन ये कहना गलत नहीं होगी की सिनेमाघरों में जैसा फिल्म को रिस्पॉन्स मिल रहा है उस हिसाब से ये फिल्म ओटीटी पर धुंआधार कमाई कर सकत है।

ऐसी है फिल्म की कहानीhttps://twitter.com/ottplayapp/status/1580495376519352320?s=20&t=7Dja6TluoEB91cDpXk5O1g

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) फिल्म की कहानी की बात करे तो ये एक लड़के की कहानी है जो MBBS में ऑर्थोपेडिक से पढ़ाई करना चाहता है लेकिन वो एक मेल स्त्री रोग विशेषज्ञ बन जाता है और मश्किलों से लड़ता है और इसी पर इस फिल्म की कहानी आधारित है। फिल्म में एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) और शीबा चड्ढा (Sheeba Chaddha) भी अदम रोल में नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है।

यहाँ पढ़िए – Tiger 3 First Poster Out: सलमान खान की ‘टाइगर-3’ से पहला पोस्टर आउट, जानें कब होगी रिलीज

अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं और फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें, आयुष्मान खुराना की फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 9.09 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है और अब देखना है कि इस फिल्म को ओटीटी पर कितना पसंद किया जाता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts