Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दिलजीत दोसांझ की ‘जोगी ‘का टीजर आउट, दिखी 1984 के दंगो की झलक

- Advertisement -

Jogi Teaser Out: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म ‘जोगी’ का टीजर आउट (Jogi Teaser Out) हो गया जिसमें उनका दमदार लुक देखने को मिल रहा है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया है। फिल्म की कहानी एक ऐसे सिख की है जो साल 1984 में दिल्ली में हुए सिख दंगों में फंस जाता है।

दिलजीत का दिखा दमदार अंदाज

1984 के दंगों के बीच उस युवक के हिम्मत और लड़ाई की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म सितंबर में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसे देखने के लिए फैंस में हलचल तेज हो गई है। वहीं अब फिल्म को लेकर दिलजीत दोसांझ ने एक बयान दिया है जिसमें कहा कि, ‘ये विषय उनके दिल के बेहद करीब है।’ दिलजीत ने आगे कहा, ‘मेरे जन्म का साल का 1984 है।’

अभी पढ़ेंकरण ने सिद्धार्थ संग रिश्ते पर कियारा से किया सवाल? बोलीं- ‘करूंगी शादी’

दिलजीत ने दिया फिल्म को लेकर बयान

मैं वास्तविक जीवन के अनुभवों और दंगों और युग के बारे में कहानियों के बारे में सुनकर बड़ा हुआ हूं। वास्तव में, मैंने कुछ समय पहले एक पंजाबी फिल्म, पंजाब 1984 भी बनाई थी, जो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीती थी। इसलिए, विषय मेरे लिए वास्तव में अहम है, और अली सर ने सही कहानी चुनी है।’ एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को कोरोना महामारी के दौरान शूट किया गया और उन्होंने कहा भी था कि, जल्द ही ये फिल्म आप सभी के बीच होगी।

अभी पढ़ें ‘मिर्जापुर 3’ का पोस्टर आया सामने! गुड्डू भैया ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

जानें कब और कहां रिलीज होगी ‘जोगी’

उन्होंने ये भी कहा था कि, ‘ओटीटी पर इसका प्रीमियर एक सही कदम है क्योंकि ये ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है जिसमें कुमुद मिश्रा, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब और हितेन तेजवानी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो कि नेटफ्लिक्स पर 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss