Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dharavi Bank Trailer: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ का दमदार ट्रेलर आउट, अन्ना से भिड़ेंगे विवेक ओबेरॉय

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की वेब सीरीज ‘धारावी बैंक' का दमदार ट्रेलर आउट हो गया है।

- Advertisement -

Dharavi Bank Trailer: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है और अब इस वेब सीरीज का दमदार ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर ने पर्दे पर आते ही सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है जिसमें आप देख सकते हैं कि विवेक ओबेरॉय इसमें सुनील शेट्टी को जबरदस्त टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ का धांसू ट्रेलर।

और पढ़िएIndia Lockdown Teaser: महामारी के दौर में वापस ले जाता है ‘इंडिया लॉकडाउन’ का टीजर, वीडियो देख यादें हो जाएंगी ताजा

अन्ना को देंगे विवेक ओबेरॉय टक्कर

धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) के ट्रेलर में देख सकते हैं कि, ट्रेलर की शुरुआत सुनील शेट्टी से होती है। इसके बाद मुबंई की झलक दिखाई गई है और फिर धीरे-धीरे कहानी आगे बढ़ती है। इसके बाद अन्ना का लुक सामने आता है जो की दमदार है। आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि, सुनील शेट्टी ने हाथ में पिस्टल ले रखी हैं और वो गोली मारते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस बल को दिखाया जाता है और  जेसीपी जयंत गावस्कर के रोल में विवेक ओबेरॉय की एंट्री होती है।

ये सितारे भी मचाएंगे तहलका

धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) वेब सीरीज के ट्रेलर में अन्ना यानी की सुनील शेट्टी की लड़ाई दिखाई गई है जिनकी आमने-सामने टक्कर होगी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ-साथ सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांतिप्रिया भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं एमएक्स प्लेयर (MX Player) ने भी अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका ट्रेलर जारी किया है जिसके जरिए बताया है कि ये फिल्म कब रिलीज होगी।

और पढ़िएOTT Movie Release In November: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नवंबर में मचेगा इन फिल्मों का डंका, लिस्ट में ‘कांतारा’ भी शामिल

जानें कब होगी रिलीज ‘धारावी बैंक’ 

एमएक्स प्लेयर (MX Player) ने ‘धारावी बैंक’ वेब सीरीज ट्रेलर के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। एमएक्स प्लेयर ने कैप्शन के जरिए बताया कि, ये वेब सीरीज 19 नवंबर को रिलीज होगी। ‘धारावी बैंक’ की बात करें तो ये एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसमें सुनील धारावी के डॉन थलाइवन के किरदार में नजर आने वाले हैं, और विवेक ओबेरॉय जेसीपी जयंत गावस्कर की भूमिका में दिखाई देंगे। इस वेब सीरीज से सुनील शेट्टी ओटीटी पर कदम रख रहे हैं। ट्रेलर ने तो धुंआ उड़ा दिया है और अब देखना है वेब सीरीज में अन्ना कितना तहलका मचाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts