--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dharavi Bank: पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेगी सुनील शेट्टी-विवेक ओबेरॉय की जोड़ी

- Advertisement -

Dharavi Bank New Web Series: बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अब सिनेमाघरों को छोड़ ओटीटी प्लेफॉर्म की तरफ रुख कर चुके हैं। इन्हीं सेलेब्स में दो नाम सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के है, जो जल्द ही एक साथ एक ही वेब सीरीज में काम करते नजर आने वाले हैं। ये एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें सुनील शेट्टी, विवेक ओबेरॉय के अलावा सोनाली कुलकर्णी जैसे कई बड़े और बेहतरीन कलाकार अपना हुनर दिखाने वाले हैं।

और पढ़िए –  शाहरुख खान का फैंस को तोहफा, इस प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी ‘जवान’

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरीज की ज्यादातर शूटिंग धारावी इलाके और वहां पर बसी हुई झोपड़ियों में हुई हैं। अपराध और रहस्य से भरी हुई इस वेब सीरीज को समित कक्कड़ ने डायरेक्ट किया हैं। MX Player पर आने वाली वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ के बारे में बताते हुए MX Player के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर,गौतम तलवार ने कहा, “धारावी बैंक एक ऐसी क्राइम, थ्रिलर और बदले की अनोखी कहानी हैं, जो आपको अंत तक बांध कर रखेगी, जहां आप अंदाजा नही लगा पाएंगे कि अगले पल क्या होनेवाला हैं…मैं सौभाग्यशाली हूं कि इतने बड़े कास्ट और क्रू की कड़ी मेहनत और निष्ठा के जरिए जीवन की ये कहानी लोगों के सामने आ पाएगी”।

और पढ़िए – Aashram-3: बॉबी देओल ने इंटीमेट सीन करने पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

 

 

आगे बता दें कि MX Player के इंस्टा पेज पर इस सीरीज की जानकारी साझा की गई हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया कि ‘हमें एक और एमएक्स ओरिजिनल सीरीज की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, ‘धारावी बैंक’, एक सच्ची अपराध-थ्रिलर अभिनीत @sunielshetty @vivekoberoi and @sonalikul’। इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि ये सीरीज जल्द ही MX Player पर अपना शानदार प्रदर्शन करने आने वाली है।+

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss