TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

OTT पर इस सप्ताह रिलीज होंगी ये वेबसीरीज और फिल्में, मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट!

OTT Release This Week 31 to 7th June: आइए जानते हैं, इस सप्ताह ओटीटी पर 31 मई से 7 जून तक कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में किस-किस प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं जो कि आपका घर पर ही बैठकर करेंगी फुल एंटरटेनमेंट।

OTT Release This Week 31 to 7th June
OTT Release This Week 31 to 7th June: अगर आप इस चिलचिलाती गर्मी में घर से बाहर निकलना नहीं चाहते लेकिन आपके पूरे वीक चाहिए फुल इंटरटेनमेंट का डोज तो आप चिंता ना करें हम आपके लिए हम आपको बताने जा रहे हैं इस सप्ताह ओट पर रिलीज होने वाली फिल्मों और शोस के साथ-साथ वेब सीरीज के बारे में तो चलिए जानते हैं इस सप्ताह आपके लिए ओट पर क्या कुछ होगा खास

डेढ़ बीघा जमीन - जियो सिनेमा

'डेढ़ बीघा जमीन' 31 मई को जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम होने वाली है। उत्तर भारत में बनी इस फिल्म में प्रतीक गांधी अनिल सिंह की भूमिका में हैं, जो अपनी बहन की शादी के लिए दहेज का इंतजाम करने के लिए अपने पिता की जमीन बेचने की कोशिश करता है। पुलकित द्वारा निर्देशित इस फिल्म में खुशाली कुमार, विनोद नाहरडीह और फैजल मलिक भी हैं।

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो - नेटफ्लिक्स

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव 1 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाले 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड में नजर आएंगे। ये दोनों अपनी सिनेमाघरों में रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रचार करते हुए दिखेंगे।

गुनाह डिज्नी+हॉटस्टार

डिज्नी+हॉटस्टार ने गश्मीर महाजनी, सुरभि ज्योति और जैन इबाद खान अभिनीत अपनी आगामी सीरीज गुनाह का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बोधी ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह रोमांचक ये क्राइम थ्रिलर 3 जून से डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। "हर गुनाह का सिर्फ एक ही इंसाफ है... वो है बदला... क्योंकि बदला से बड़ा कोई इंसाफ नहीं! इस टैगलाइन के साथ इस सीरीज के ट्रेलर को लॉन्च किया गया है जो डेढ़ मिनट का है।

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4 - डिज्नी+ हॉटस्टार

द लीजेंड ऑफ हनुमान का सीजन 4 डिज्नी+ हॉटस्टार पर 5 जून से प्रीमियर के लिए तैयार है। शरद केलकर द्वारा सुनाई गई एनिमेटेड सीरीज हनुमान की आत्म-खोज की यात्रा और एक विनम्र वानर से एक शक्तिशाली रक्षक में उनके परिवर्तन की कहानी को आगे बढ़ाती है। ये एक एनिमेटेड सीजन है।

स्वीट टूथ सीजन 3 - नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स ने कई भाषाओं के साथ स्वीट टूथ के तीसरे और अंतिम सीजन की घोषणा कर दी है। ये शो रनर जिम मिकेल और कार्यकारी निर्माता अमांडा बुरेल और सुसान डाउनी का है जो कि एक साइंस-फिक्शन सीरीज है। इसके दो सीजन को देशभर में खूब पसंद किया गया था। ये हिंदी भाषा में भी मौजूद है। स्वीट टूथ सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर 6 जून से स्ट्रीम के लिए तैयार है।

गुल्लक सीजन 4 - सोनी लिव

हर्ष मायर और वैभव राज गुप्ता ने हाल ही में गुल्लक सीजन 4 की रिलीज के बारे में एक मजेदार राज खोला था और बताया था कि गुल्लक सीजन 4 को 7 जून से सोनी लिव ऑरिजनल पर देखा जा सकता है। सोनी लिव पर स्ट्रीम होने वाली ये पहली ऐसी हिंदी सीरीज मानी जा रही है जिसके 4 सीजन आए हैं।

अन्य शो

इसके अलावा आप 29 मई को रिलीज हुई 'इलीगल 3' जियोसिनेमा पर देख सकते हैं। 'पंचायत' का तीसरा सीजन 28 मई को अमेजन प्राइम पर प्रीमियर हुआ, इसे भी देखा जा सकता है। साथ ही रणदीप हुड्डा अभिनीत, जी5 पर 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' फिल्म को भी देखा जा सकता है जो हाल ही में OTT फर रिलीज हुई है। ये भी पढ़ें: Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding Bash:अनन्या से लेकर बैकस्ट्रीट बॉयज बैंड तक के फोटो-वीडियो हुए वायरल, देखें यहां

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.