Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Debut: बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी साउथ एक्ट्रेस इरा मोर, इस एक्टर संग करेंगी स्क्रीन शेयर

- Advertisement -

Irra Mor Bollywood Debut: तेगलू और कन्नड़ फिल्मों में अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस इरा मोर (Irra Mor) अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम रखने को तैयार हैं। हाल ही में खबर आई है कि इरा मोर अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में अहम भूमिका निभाती दिखाई देने वाली हैं। जी हां, ये वही वेब सीरीज है, जिसके लिए इंस्पेक्टर अविनाश यानि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) खूब मेहनत कर रहे हैं।

दरअसल रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग में व्यस्त हैं। रणदीप हुड्डा ने समय-समय पर इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा को साबित किया है। ऐसे में उन्हें इस सीरीज में देखना दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुड्डा की इस सीरीज में साउथ इंडस्ट्री में धमाल चुकी एक्ट्रेस इरा मोर भी नजर आएंगी। इस सीरीज का निर्देशन नीरज पाठक कर रहे हैं। यही नहीं इरा मोर ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के अलावा युवा अभिनेता संदीप शर्मा के निर्देशन में बनी बदला और प्रतिशोध के विषयों पर आधारित ‘कस्बा सिंघई खीरी’ नामक एक अन्य वेब सीरीज में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

और पढ़िए –बॉयफ्रेंड ललित मोदी से पहले इन हैंडसम मुंडों को डेट कर चुकी हैं सुष्मिता सेन, देखें लिस्ट

 

आगे बता दें कि वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ 1990 के दशक में उत्तर प्रदेश के एक सुपर पुलिस वाले के जीवन और समय पर आधारित है। रणदीप हुड्डा इस सीरीज के अलावा फिल्म अनफेयर एंड लवली में दिखाई देंगे, जिसे बलविंदर सिंह जंजुआ निर्देशित कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त वो रैट ऑन अ हाइवे, मर्द और स्वंत्रत वीर सावरकर में दिखाई देंगे। स्वंत्रत वीर सावरकर को महेश मांजरेकर निर्देशित कर रहे हैं। बता दें कि अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए मोर ने कहा, ‘दक्षिण फिल्म उद्योगों ने मुझे 3 साल में बहुत प्यार दिया है और कई दिलचस्प परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं, अब जब मैं हिंदी में अपनी यात्रा शुरू कर रही हूं, वेब स्पेस, मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझ पर अपना आशीर्वाद बरसाते रहेंगे’।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts