TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dasvi film record: फिल्म ‘दसवीं’ ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस तरह चला अभिषेक बच्चन का जादू

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ रहीं हैं और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। लेकिन इसी बीच […]

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दसवीं' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ रहीं हैं और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। लेकिन इसी बीच अब जूनियर बच्चन की इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद फैंस काफी खुश होने वाले हैं। दरअसल फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार था, जिसके चलते फिल्म 'दसवीं' ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। अगर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो ये फिल्म इंडिया में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। वहीं अगर पूरी दुनिया की बात करें तो फिल्म टॉप 10 की लिस्ट में शुमार नजर आ रही हैं। अभिषेक बच्चन ने फिल्म दसवीं के लिए काफी मेहनत की थी। खासकर इस फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए उन्होंने काफी समय खुद पर काम किया था। ये अभिषेक बच्चन की मेहनत का ही नतीजा है कि, इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद एक दिन के अंदर ही ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
data-card-branding='0' class='embedly-card'></a>">
इस फिल्म की बात करें तो लीड रोल में यामी गौतम (Yami Gautam) एक सख्त आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाती दिखाई दी हैं। इसी के साथ बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) भी एकदम परफेक्ट नजर आई है। वहीं 'जाट नेता' के किरदार में अभिषेक बच्चन ने भी कमाल का किरदार निभाया है। वहीं अगर इस फिल्म की कहानी को लेकर बात करें तो इसमें एक ऐसे मुख्यमंत्री की कहानी दिखाई गई है जो कि जेल चला जाता है। वहां उसके बरताव और बात करने के तरीके को देखकर हर कोई उसपर हंसने लगता है। इतना ही नहीं उस मुख्यमंत्री को सब गवार भी कहने लगते हैं, इसी बात का मुंहतदोड़ जवाब देने के लिए वो मुख्यमंत्री पढ़ाई करने के बारें में सोचता है और दिन रात एक कर के अपने इस सपने को पूरा करने में जुट जाता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म 7 फरवरी को जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.