Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

माधुरी दीक्षित पर गहराया संकट, ओटीटी ने कैंसिल की ‘द फेम गेम-2’ की डील

- Advertisement -

The Fame Game Season-2: ओटीटी प्लेटफॉर्म का जलवा बरकरार है। इसपर कई फिल्में रिलीज हुई है साथ ही कई सितारों को उनकी पहचान भी मिली हैं। वहीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने भी ओटीटी पर अपना डेब्यू कर चुकी हैं। एक्ट्रेस करण जौहर की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) में नजर आई और अब इस सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

यहाँ पढ़िए –गुड्डू भैया ने भरी हुंकार, इन जगहों पर शुरू हुई शूटिंग

‘द फेम गेम’ को लेकर हलचल तेज

खबर है कि, माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ का दूसरा सीजन को रिलीज करने की इजाजत नहीं मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स (Netflix) ने इसके दूसरे सीजन को कैंसिल कर दिया है और वो इसका दूसरा सीजन को रिलीज नहीं करना चाहता है। जानकारी मिल रही है कि, ‘द फेम गेम सीजन 2’ (The Fame Game Season-2) को मना करने की वजह, फिल्म की कहानी और प्रोडक्शन बजट हो सकता है।

ये एक्टर्स आए थे नजर

‘द फेम गेम’ में माधुरी दीक्षित के साथ-साथ संजय कपूर, मानव कौल, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी अहम रोल में नजर आए थे। इसके पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था लेकिन दूसरे पार्ट पर सकंट गहराता नजर आ रहा है। फिलहाल मेकर्स ने अभी इसपर किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया हैं लेकिन उम्मीद है कि फैंस को कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा।

यहाँ पढ़िए – करण के शो में कटरीना की एंट्री! ईशान-सिद्धांत ने जमकर की मस्ती

माधुरी दीक्षित के फैंस में नाराजगी

आपको बता दें, माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनके डांस और खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। एक तरफ जहां वो बॉलीवुड में अपना दमखम दिखा चुकी हैं तो दूसरी तरफ ओटीटी पर भी उन्हें काफी पसंद किया गया। वहीं अब देखना है कि, ‘द फेम गेम’ को लेकर मेकर्स कब तक और क्या नया प्लान करते हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss