TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Breaking: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा को लेकर आई बड़ी खबर! शोएब मलिक संग स्क्रीन पर आएंगी नजर

Big Breaking: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। खबर है कि दोनों तलाक लेने जा रहे है और अब इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया […]

The Mirza Malik Show
Big Breaking: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। खबर है कि दोनों तलाक लेने जा रहे है और अब इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे जिसका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस शो में आएंगे नजर

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) को लेकर खबर मिल रही है कि दोनों पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अपना एक शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम 'द मिर्जा मलिक शो' (The Mirza Malik Show) है। दरअसल, UrduFlix नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 'द मिर्जा मलिक शो' का पोस्टर शेयर किया गया है। इस पोस्टर में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक साथ में नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के पोस्टर को शेयर करते हुए Urduflix ने कई जानकारी दी है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, 'द मिर्जा मलिक शो' जल्द ही Urduflix पर रिलीज होने वाला है।' आपको बता दें कि, इससे पहले मार्च 2022 को शोएब ने 'द मिर्जा मलिक शो' की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने UrduFlix को टैग करते हुए बताया कि, वो और सानिया मिर्जा UrduFlix पर 'द मिर्जा मलिक शो' लेकर आ रहे हैं।'

फैंस ने दिया जमकर रिएक्शन

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) की इस खबर को सुनने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं साथ ही दोनों को लेकर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर फैंस एक तरफ जहां खुशी जाहिर कर रहे हैं तो दूसरी तरफ दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं  'द मिर्जा मलिक शो' को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जानने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं कि शो में क्या-क्या देखने को मिलेगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.