--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’, जानें डिटेल्स

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की  फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि खत्म हो गया है।

- Advertisement -

Brahmastra OTT Release: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की  फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि खत्म हो गया है। रणबीर-आलिया की ये फिल्मसिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है जिसे लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – जूही चावला-आयशा जुल्का की सीरीज हश-हश का ट्रेलर आउट, सन्न कर देगी ये मर्डर मिस्ट्री

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

खबर है कि, इस फिल्म को लेकर लोगों के रिव्यूज सामने आ रहे हैं जिसके बाद मेकर्स इसे अब ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र के ओटीटी राइट्स डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) को बेच दिए गए हैं। खबर है कि, डिज्नी ‘ब्रह्मास्त्र’ पीआर कैंपेन का डिस्ट्रिब्यूशन पार्टनर था और उन्होंने ही फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं।

मेकर्स ने नहीं दिया बयान

खबर है कि, ब्रह्मास्त्र अक्टूबर 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी लेकिन मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। इतना ही नहीं मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा नहीं किया है। इस फिल्म ने अभी 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है और ये ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। फिल्म के रिलीज के 6 हफ्तों बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है और अब देखना है कि ये फिल्म ओटीटी पर तब तक आती है।

यहाँ पढ़िए – क्या वाकई अभिनेता अनिल कपूर के युवा दिखने का राज ‘सेक्स’ है? यहां देखिये

इतने करोड़ में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’

बता दें, 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई। फिल्म में पहली बार रणबीर-आलिया एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया-रणबीर की फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दमदार किरदार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को बनाने में मेकर्स को बहुत लंबा समय भी तय करना पड़ा जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version